• Tuesday, 14 May 2024
जब एक अधिकारी ने किसान भवन का ताला तोड़कर जबरन जमाया कब्जा तो हुआ विवाद

जब एक अधिकारी ने किसान भवन का ताला तोड़कर जबरन जमाया कब्जा तो हुआ विवाद

DSKSITI - Small

जब एक अधिकारी ने किसान भवन का ताला तोड़कर जबरन जमाया कब्जा तो हुआ विवाद

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय नगर पंचायत के बनते ही विवाद शुरू होने का मामला सामने आया और यह विवाद थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा। इस विवाद की जड़ में ई किसान भवन पर नगर पंचायत के दावे को लेकर शुरू हुआ है । नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार प्रभार में है।

उनके द्वारा मंगलवार को शेखोपुरसराय के ई किसान भवन का ताला जबरन तोड़ कर उस पर कब्जा जमा लिया गया। यह ताला शेखोपुर सराय के प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार अमर के द्वारा लगाया गया था। उनके द्वारा पुराने किसान भवन में नगर पंचायत कार्यालय नहीं खोलने की बात कही गई थी। वही नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी ने नए भवन में जबरन ताला तोड़कर कब्जा जमाया तो जमकर बवाल हो गया।

कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर उनके द्वारा ताला तोड़कर यह कार्रवाई की गई है । जबकि प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि जिलाधिकारी के आदेश में पुराने किसान भवन में नगर पंचायत कार्यालय खोलने का आदेश है परंतु मनमाने तरीके से नए किसान भवन में यह कार्रवाई की जा रही है जो पूरी तरह से गैरकानूनी है। उधर इस विवाद को लेकर एक अधिकारी के द्वारा ही जबरन ताला तोड़कर कब्जा जमाने की चर्चा क्षेत्र में लोग जमकर कर रहे हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like