• Tuesday, 14 May 2024
यूक्रेन की बमबारी के बीच फंसा है जिले का दो और बेटा त्राहिमाम संदेश

यूक्रेन की बमबारी के बीच फंसा है जिले का दो और बेटा त्राहिमाम संदेश

DSKSITI - Small

यूक्रेन की बमबारी के बीच फंसा है जिले का दो और बेटा त्राहिमाम संदेश

शेखपुरा

यूक्रेन के बमबारी के बीच जिले के दो और बेटे के फंसे होने की खबर आ रही है। दोनों बेटे वहां मेडिकल की पढ़ाई के लिए गए थे। इससे पहले भी एक बेटे के फंसे होने की बात सामने आई थी। जिनको रेस्क्यू कर भारत लाने का अभी कोई उपक्रम सामने नहीं आया है।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड क्षेत्र के नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत परसोबीघा मोहल्ला निवासी दवा व्यवसाई मनोज कुमार के पुत्र अंजन कुमार यूक्रेन में फंसे हुए हैं। उनके आसपास बमबारी हो रही है। बताया कि 400 मीटर के आसपास बमबारी हुई है और वह लोग किसी तरह बंकर में छुप कर अपनी जान बचा रहे हैं।

 

 

माता पिता के इकलौते पुत्र अंजन कुमार के यूक्रेन में फंसे होने की वजह से माता-पिता काफी चिंतित है। भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाकर किसी तरह से जल्द से जल्द अपने बेटे की वतन वापसी की मांग कर रहे हैं। माता-पिता ने बताया कि अभी हाल ही में छुट्टी पर उनका इकलौता पुत्र घर आया था और कुछ दिन पहले ही 1 फरवरी को फिर से पढ़ाई के लिए चला गया था। उन्हें कहां मालूम था कि इस तरह से परेशानी में उनका पुत्र फंस जाएगा। बताया कि यूक्रेन के खारकीव नेशनल मेडिकल कॉलेज में वह पढ़ाई कर रहा है। 2018 में वहां मेडिकल पढ़ाई के लिए एडमिशन हुआ था और पढ़ाई कर रहा है।

 

DSKSITI - Large

वही जिले का दूसरा बेटा रवि रोशन भी यूक्रेन की राजधानी की में फंसा हुआ है। बमबारी के बीच बंकर में छुप कर रह रहा है। रवि रोशन जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत कैथमा गांव निवासी नीरज कुमार का पुत्र है। बताया जाता है कि रवि मेडिकल की पढ़ाई के लिए गया और इसी बीच युद्ध में फंस गया है । यूक्रेन में फंसे लोगों के माता-पिता ने प्रधानमंत्री से जल्द से जल्द बच्चों को भारत वापस लाने की गुहार लगाई है

 

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like