• Tuesday, 14 May 2024
मैरिज हॉल में भोज खाने पहुंचा नवोदय विद्यालय का छात्र तो जमकर हुई कुटाई

मैरिज हॉल में भोज खाने पहुंचा नवोदय विद्यालय का छात्र तो जमकर हुई कुटाई

DSKSITI - Small

मैरिज हॉल में भोज खाने पहुंचा नवोदय विद्यालय का छात्र तो जमकर हुई कुटाई

शेखपुरा

शेखपुरा में नवोदय विद्यालय के विद्यार्थियों के उपद्रव हंगामे और झगड़े की चर्चा अक्सर होती रहती है। कई बार इस विद्यालय के विद्यार्थियों ने शहर के दुकानदारों से मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया है। एक बार फिर से नवोदय विद्यालय के विद्यार्थी सुर्खियों में है । वह भी भोज खाने को लेकर बवाल करने के लिए यह सुर्खियां सामने आई है।

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि वीआईपी रोड में जवाहर नवोदय विद्यालय से कुछ ही दूरी पर एक मैरिज हॉल में शादी समारोह चल रहा था। 13 दिसंबर के इस शादी समारोह बड़ी संख्या में जवाहर नवोदय विद्यालय के विद्यार्थी भोज खाने के लिए पहुंच गए। विद्यार्थियों के भोज खाने की भनक लगते ही शादी समारोह के आयोजक ने दो चार विद्यार्थियों को पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर उनके द्वारा कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई। फिर उन छात्रों की बारातियों के द्वारा पिटाई कर दी गई। इसके बाद और भी जमकर हंगामा हो गया।

साथियों को स्कूल से बुला लिया

बताया जाता है कि जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों ने अपने साथियों को स्कूल से बुला लिया। सभी छात्र नवोदय विद्यालय के चहारदीवारी को फांद कर आए । 50 की संख्या में छात्र जब जुटे तो जमकर बवाल होने लगा । वही बाराती पक्ष के लोगों को भी इसकी भनक लग गई तो मारपीट करने वाले लोग वहां से भाग खड़े हुए ।

उन लोगों को खोजने के लिए छात्रों ने मैरिज हॉल में जमकर उपद्रव किया। देर तक उपद्रव छात्रों के द्वारा किया जाता रहा।महिलाओं के साथ भी अभद्र व्यवहार किए जाने की बात सामने आई। वहीं कुछ देर के बाद उधर से गुजर रही गश्ती पुलिस की भनक लगते ही छात्र मैरिज हॉल से भाग खड़े हुए।

भोज खाने के लिए इतना बवाल

DSKSITI - Large

अब भोज खाने को लेकर हुए हंगामे की चर्चा शहर में हो रही है। बता दें कि मैरिज हॉल में इस तरह से कई बाहरी लोगों के भोज खाने की चर्चा अक्सर होती रहती है। सभी मैरिज हॉल में इस तरह की बात होती । वहीं नवोदय विद्यालय के विद्यार्थी जब भोज खाते पकड़े गए तो उनकी जमकर पिटाई कर दी गई तो और जमकर बवाल हो गया। विद्यार्थी अपने साथियों के साथ जुट कर बवाल करते रहे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like