• Saturday, 18 May 2024
GOOD NEWS: PM  शहरी आवास योजना से मिला घर तो खिले गरीबों के चेहरे

GOOD NEWS: PM शहरी आवास योजना से मिला घर तो खिले गरीबों के चेहरे

DSKSITI - Small

पीएम शहरी आवास योजना से मिला घर तो खिले गरीबों के चेहरे

शेखपुरा
बिहार के सभी जिलों सहित शेखपुरा में भी शनिवार को प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत जिन लोगों को घर बनाने के लिए राशि दी गई उन्हें घर की चाबी सुपुर्द की गई। इसके लिए एक साथ सामूहिक कार्यक्रम किया गया। शनिवार को सामूहिक कार्यक्रम का आयोजन शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के टाउन हॉल में किया गया ।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में एडीएम सत्य प्रकाश शर्मा शामिल हुए। जबकि शेखपुरा नगर परिषद के सभापति कुमकुम भारती, बरबीघा नगर परिषद के सभापति रोशन कुमार, शेखपुरा विधानसभा के विधायक विजय सम्राट एवं दोनों नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी भी शामिल हुए।

गरीबों को मिला घर तो खिले चेहरे

DSKSITI - Large

शहरी विकास योजना के तहत शेखपुरा नगर परिषद और बरबीघा नगर परिषद के कुल 140 गरीबों को प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत घर बनाने के लिए राशि दी गई। जिन लोगों का घर निर्मित हुआ उन लोगों को घर की चाबी दी गई। इसके लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री ने भी लाभुकों को संबोधित किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संबोधन सुनकर लोगों में खुशी रही। इस अवसर पर स्वजन आजीविका मिशन से जुड़े स्वयं सहायता समूह को भी स्वयं सहायता समूह ऋण योजना के तहत ऋण उपलब्ध करवाया गया। मौके पर शंभू यादव सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like