• Friday, 17 May 2024
नगर परिषद ने अतिक्रमण को लेकर चलाया सघन अभियान

नगर परिषद ने अतिक्रमण को लेकर चलाया सघन अभियान

DSKSITI - Small

नगर परिषद ने अतिक्रमण को लेकर चलाया सघन अभियान

शेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद ने अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चलाया। इस अभियान में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी बुलडोजर लेकर निकले और अतिक्रमण हटाया। दल्लू चौक पर यह अभियान शाम में चलाया गया। यह अभियान लगातार चलाए जाने की बात भी उनके द्वारा कही गई।

शेखपुरा में दल्लू चौक, कटरा चौक, चांदनी चौक इत्यादि जगह पर अतिक्रमण की समस्या गंभीर है। यहां दुकानदारों के द्वारा फुटपाथ पर कब्जा कर लिया गया है। इस वजह से जाम लगा रहता है। इतना ही नहीं कई जगहों पर ई-रिक्शा और ऑटो वालों का कब्जा है। जिससे लोगों का चलना मुश्किल हो जाता है ।

इस परेशानी से बचने के लिए कई बार मीडिया में आवाज उठाई जाती है। परंतु वह नहीं हो पाता। इस बार नगर परिषद ने पहल करते हुए दल्लू चौक से लेकर चांदनी चौक तक अभियान चलाकर अतिक्रमण को हटाने का संकल्प लिया है। कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि यह अभियान लगातार चलाया जाएगा। अतिक्रमण करते पाए गए का जुर्माना भी लगाया जाएगा । जाम की समस्या को दूर किया जाएगा। बता दें कि कटरा चौक पर दुकानदार दुकान के बाहर अपनी दुकान सजा देते हैं। जिससे जाम लग जाते हैं ।रिक्शा चालक में जहां-तहां रिक्शा लगा देता है इस वजह से ही जाम की समस्या होती है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like