• Friday, 17 May 2024
युवाओं-छात्रों को कोविड-19 की आड़ में केंद्र और राज्य सरकार ठगने का काम कर रही है।

युवाओं-छात्रों को कोविड-19 की आड़ में केंद्र और राज्य सरकार ठगने का काम कर रही है।

DSKSITI - Small
शेखपुरा
यह बात रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष अभियान समिति जीतेन्द्र नाथ ने कहा। रालोसपा के जिला कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए करीब 50 छात्रों-युवाओं को संबोधित करते हुए जीतेन्द्र नाथ ने कहा कि पिछले छह महीने में केंद्र और बिहार की एनडीए सरकार हर स्तर पर छात्रों और युवाओं  से नौकरियों व शिक्षा के सवाल पर पिंड छुड़ाती दिख रही है।
उन्होंने कहा कि सरकार रेलवे, बैंक और दूसरे कारखानों को लगातार बेचा जा रहा है। साथ ही कई स्टेशनों और लाभकारी रूटों पर चलने वाले ट्रेनों का निजीकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था पटरी से उतर गई है। सिर्फ वोट की खातिर बच्चों को स्कूल में अच्छी शिक्षा न मुहैया कर अच्छे नम्बर देकर पास कर दिया जाता है। बिना गुणवत्ता वाली शिक्षा के बिहार लगातार पिछड़ने को मजबूर है।
DSKSITI - Large

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव राहुल कुमार ने कहा कि रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जी लगातार शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई, सुनवाई जैसी बुनियादी सवालों पर लगातार संघर्ष कर रहे हैं और युवाओं-छात्रों में आकर्षण बढ़ रहा है। इसी से प्रभावित होकर पार्टी में युवाओं के शामिल और सक्रिय होने की तादाद बढ़ रही है। इस अवसर पर  प्रदेश महासचिव बिपिन प्रसाद चौरासिया ने कहा कि रालोसपा अपने कार्यकर्ताओं को सम्मान देने में कभी पीछे नहीं हटती है। यह बात युवा और छात्र समझ रहे हैं। इससे पार्टी की ताकत जिला और राज्य में लगातार बढ़ रही है। इस अवसर पर अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के बत्तन साव, गौत्तम साव, भारतेंदु जी और सूरज कुमार ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर विद्यासागर उर्फ विकास चंद्रवंशी,पप्पू राज,अमीर कुमार व अन्य नेता भी उपस्थित थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like