• Saturday, 18 May 2024
साइबर क्राइम को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बैंकर्स से मांगा सहयोग

साइबर क्राइम को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बैंकर्स से मांगा सहयोग

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा में बढ़ते साइबर क्राइम और बैंक के अंदर पैसे काट कर निकाल लेने इत्यादि घटनाओं को देखते हुए पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के द्वारा शनिवार को अपने कक्ष में बैंकर्स के साथ एक बैठक की। इसमें जिले के सभी प्रमुख बैंकों के प्रबंधक शामिल हुए। बैंकों के प्रबंधक ने बैठक में अपनी अपनी बातों को मजबूती से रखा। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने सभी से साइबर अपराध को रोकने में सहयोग करने के लिए कहा एवं अलर्ट रहने की बात भी कही।

साइबर अपराध को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने बैठक में बैंक प्रबंधकों को कहा कि किसी भी तरह का संदेह होने पर तत्काल उन्हें इसकी सूचना दें। वह हमेशा इस पर सक्रिय रहते हैं। साइबर क्राइम को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए तकनीकी का सहारा भी महत्वपूर्ण है और किसी भी तरह की लापरवाही इसमें नहीं हो रही है। बैंक सहयोग करे तो साइबर क्राइम को रोकने में पुलिस जल सफल हो जाएगी ।

DSKSITI - Large

पुलिस अधीक्षक से फरियाद करने पहुंच रहे लोग

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के द्वारा आम लोगों के समस्याओं को सुनकर सुलझाए जा रहा है। इसी को लेकर फरियाद करने के लिए बड़ी संख्या में लोग शनिवार को भी पहुंचे। कतार में लग कर लोग अपनी अपनी बारी का इंतजार करते देखे गए। बता दें कि समस्याओं को सुनकर सुलझाने के लिए कार्तिकेय शर्मा जाने जाते हैं और इसी को लेकर दूर-दूर से लंबित मामले को लेकर लोग पहुंच रहे हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like