• Wednesday, 15 May 2024
कहीं अकेली महिला के घर में घुसा बदमाश तो कहीं घर में पकड़ाए युवक की कुटाई

कहीं अकेली महिला के घर में घुसा बदमाश तो कहीं घर में पकड़ाए युवक की कुटाई

DSKSITI - Small

कहीं अकेली महिला के घर में घुसा बदमाश तो कहीं घर में पकड़ाए युवक की कुटाई

शेखपुरा

जिले के चेवाड़ा प्रखंड के करांडे थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब के नशे में गांव का ही बदमाश घर में अकेली महिला को देख प्रवेश कर गया और गलत काम के नियत से घर में प्रवेश कर गंदा काम करने का प्रयास किया। महिला के द्वारा शोर मचाए जाने के बाद बदमाश भाग खड़ा हुआ। इस दौरान महिला के ससुर ने भी शोर मचाया परंतु बदमाश पकड़ में नहीं आया और भागने में सफल रहा ।

बदमाश की पहचान गांव के ही सदन महतो के रूप में की गई। मिली जानकारी में बताया गया कि गांव की एक महिला घर में अपने बच्चों के साथ अकेले थी । पति खेत में काम करने गए हुए थे। तभी गांव का बदमाश सदन महतो शराब के नशे में घर में प्रवेश कर गया और गलत नियत रखे हुए था। महिला के द्वारा शोर मचा दिया गया। जिस पर बदमाश घर से भाग खड़ा हुआ। इस मामले में पीड़ित महिला के द्वारा शेखपुरा नगर में महिला थाना पहुंचकर इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई है । पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

घर में पकड़े गए युवक की जमकर पिटाई

जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र का यह मामला है। यहां के सामाचक मोहल्ला में घर में एक युवक को पकड़ा गया। रात्रि में युवक के पकड़े जाने पर उसकी जमकर पिटाई की गई। पिटाई किए जाने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पकड़ा गया युवक बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के ही महादेव गंज मोहल्ला निवासी है। युवक को पुलिस के हवाले किए जाने के बाद पुलिस ने उसके विरुद्ध कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की और उसे थाने से छोड़ दिया गया । इस मामले में नगर में काफी चर्चा है।

 

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like