• Wednesday, 15 May 2024
पिता की हो गई थी करंट लगने से मौत रालोसपा नेता ने उठाई बच्चों के पढ़ाई की जिम्मेवारी

पिता की हो गई थी करंट लगने से मौत रालोसपा नेता ने उठाई बच्चों के पढ़ाई की जिम्मेवारी

DSKSITI - Small

शेखपुरा

उषा पब्लिक स्कूल नर्सरी से दशम तक बच्चे की पढ़ाई का खर्च उठाएगा, गाड़ी भाड़ा और किताब-कॉपी भी शामिल

उकसी के युवा जदयू उपाध्यक्ष रहे दिवंगत निशांत कुशवाहा के पीड़ित परिवार से मिलकर रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव राहुल कुमार ने सांत्वना प्रकट किया। ग्रामीणों ने रालोसपा नेता को जानकारी दी कि जर्जर तार जमीन पर गिरा था और उसमें संपर्क आने से निशांत बुरी तरह से जख्मी हो गए।

DSKSITI - Large

पीड़ित परिवार निशांत को तत्काल सदर अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां मृत घोषित कर दिया गया। रालोसपा नेता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह परिवार के लिए बहुत दुखद समय है। बिजली विभाग की लापरवाही से जिले में लगातार दुर्घटनाएं घट रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पूरे जिले में किसानों के खेत तक सुरक्षित तार से बिजली नहीं पहुंचाई जा रही है।

प्रशासन सड़क से ही सैकड़ों जगह पर बांस बल्ली से खेतों तक बिजली ले जाते देख सकता है। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग की अनदेखी से सैकड़ों किसान संकट में हैं। पीड़ित परिवार से मिलकर रालोसपा नेता राहुल कुमार ने कहा कि चूंकि मर्माहत निशांत को एक बच्चा है और वह अपने ननिहाल जमालपुर महल्ला में रहता है। ऐसे में उक्त बच्चे की पढ़ाई की पूरी जिम्मेदारी उषा पब्लिक स्कूल लेगा और उक्त बच्चे को नर्सरी से लेकर दशम तक जमालपुर से स्कूल गाड़ी से आना जाना, पढ़ाई, किताब-कॉपी उपलब्ध कराया जाएगा।

मदद के बढ़े हाथ

राहुल कुमार ने कहा कि उक्त बच्चे को दशम तक किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। रालोसपा नेता राहुल कुमार ने कहा कि वो पीड़ित परिवार की मदद के लिए जिम्मेवारी समझते हैं और इस काम को स्वेच्छा से करेंगे। इस अवसर पर रालोसपा के जिला अध्यक्ष महेंद्र कुशवाहा, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष पप्पू राज, रालोसपा घाटकुसुम्भा प्रखंड अध्यक्ष अमीर महतो, मनोज महतो भी उपस्थित थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like