• Saturday, 18 May 2024
LIVE UPDATE : राधिका मैडम के घर जधन्य हत्याकांड में फूट पड़ा लोगों का गुस्सा, रोड जाम, पुलिस से झड़प

LIVE UPDATE : राधिका मैडम के घर जधन्य हत्याकांड में फूट पड़ा लोगों का गुस्सा, रोड जाम, पुलिस से झड़प

DSKSITI - Small
बरबीघा । शेखपुरा
शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद के सकलदेव नगर मोहल्ले के पास प्ले स्कूल की संचालिका राधिका मैडम के घर में घुसकर उनके एक मात्र पुत्र की बेरहमी से हथोड़ा से मारकर हत्या किए जाने एवं दोनों पति-पत्नी की गंभीर अवस्था में घायल कर दिए जाने को लेकर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। लोगों ने बिहारशरीफ बरबीघा रोड को जाम कर दिया है और जमकर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।
इस हत्याकांड में शामिल हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। बरबीघा जैसे शांतिप्रिय जगह में इस तरह के क्रूर हत्याकांड का मामला पहली बार सामने आया है। इसकी वजह से लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। उधर, रोड जाम करने वाले को समझाने के दौरान पुलिस के साथ झड़प भी हुई है। परंतु लोग नहीं मान रहे हैं। इस हत्याकांड का मुआयना करने पुलिस के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुरेंद्र सिंह  पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया । रोड जाम कर रहे लोगों को समझाया बुझाया जा रहा है । परंतु लोग नहीं मान रहे हैं।

पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती

उधर, इस घटना कांड में गंभीर रूप से घायल राधिका मैडम एवं उनके पति विनय कुमार को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  दोनों को भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार दोनों की स्थिति गंभीर है। पति विनय कुमार की स्थिति सबसे ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।
DSKSITI - Large

बच्ची के बारे में भी कोई जानकारी नहीं

वहीं , वरीय पुलिस पदाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं परंतु इस हत्याकांड में शामिल हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पहल कम और रोड जाम खत्म कराने की पहल अधिक हो रही है। स्थिति यह है कि स्थानीय  पुलिस पदाधिकारी को इस घटना कांड में सुरक्षित  बच्ची के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्ची अपने पैतृक घर गई है और उससे पूछताछ करने के बाद मामले का खुलासा हो सकता है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like