• Wednesday, 15 May 2024
परिजन का आरोप पुलिस के धक्के से हो गई मौत, रोड जाम, आगजनी

परिजन का आरोप पुलिस के धक्के से हो गई मौत, रोड जाम, आगजनी

DSKSITI - Small

अरियरी/ शेखपुरा

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड मुख्यालय के फरपर गांव में रोड जाम कर लोग उपद्रव कर रहे हैं। लोगों ने शेखपुरा जिला मुख्यालय से मोहली जाने वाली सड़क पर जाम लगाकर आगजनी कर दिया है। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं पुलिस बल और अधिकारी भी मौजूद हैं।

मृतक मौलानगर निवासी सीताराम यादव 60 वर्ष के बताए जा रहे हैं । मृतक के परिजनों ने बताया कि सीताराम यादव के पड़ोस में बिजली के मामले में एक वारंटी को गिरफ्तार करने आई थी जिसके बारे में पूछने पर सीताराम यादव में बताने से इंकार कर दिया जिससे पुलिस ने धक्का दे दिया और यह गिर गए। जिससे घायल होकर उनकी मौत हो गई।

जबकि पुलिस का कहना है कि केवल पता पूछा गया था। वृद्ध को धक्का देने की बात बिल्कुल सत्य से परे है। पुलिस पदाधिकारियों का कहना है कि इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सब कुछ साफ हो जाएगा। पुलिस ने बताया कि पुलिस जानबूझकर धक्का देने का कोई कारण नहीं है । उनके ऊपर किसी तरह का कोई पुलिस का केस भी दर्ज नहीं है जिसके वजह से इन को धक्का दिया जाता।


जबकि प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि मामले में ग्रामीणों की बात सुनी जा रही है और दोषी पाए जाने पर पुलिस पर कार्रवाई की जा सकती है। उधर रोड जाम अभी तक खत्म नहीं कराया जा सका है। लोग रोड कर आग कर रहे हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like