• Friday, 17 May 2024
पंडाल में ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा और धारा 370 खत्म होने पर कश्मीर की खुशहाली

पंडाल में ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा और धारा 370 खत्म होने पर कश्मीर की खुशहाली

DSKSITI - Small

पंडाल में ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा और धारा 370 खत्म होने पर कश्मीर की खुशहाली

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में विभिन्न नगर परिषद और ग्रामीण क्षेत्रों में दुर्गा पूजा को लेकर भक्तिमय माहौल सभी जगह देखा जा रहा है। बुधवार को जागरण को लेकर सुबह से ही पूजा-पाठ करते लोग देखे गए। शाम में जागरण की तैयारी होती है। वही महा अष्टमी पूजा का भी काफी बड़ा महत्व रहता है। इस दिन भी देवी दर्शन के लिए मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ रही।

शेखपुरा नगर परिषद के इंडाय मोहल्ला स्थित देवी दुर्गा पंडाल, पटेल दुर्गा पंडाल चांदनी चौक, गिरहिंडा दुर्गा पंडाल इत्यादि जगहों पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रही और लोग देवी दुर्गा के दर्शन के लिए उमड़ पड़े। इसी तरह की स्थिति बरबीघा के बड़ी दुर्गा माता, तैलिक पंचायत, व्यापार मंडल, पुरानी शहर इत्यादि जगहों पर देवी दुर्गा के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ बुधवार की सुबह से ही देखी गई।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

ओलंपिक विजेता नीरज चोपड़ा पंडाल में

ओलंपिक में गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा को दुर्गा पूजा के पंडाल में स्थान दिया गया है। यह स्थान शेखपुरा नगर परिषद के गोला रोड पूजा पंडाल में दिया गया है। यहां भाला फेंकते हुए नीरज चोपड़ा की तस्वीर लगाई गई है। जहां पर लोग सेल्फी भी ले रहे हैं । आयोजकों का मानना है कि नीरज चोपड़ा ने विश्व में देश का मान बढ़ाया है। ऐसे में पूजा पंडाल में जगह दी गई है। दरअसल यह पूजा पंडाल जय जवान जय किसान पूजा पंडाल है। साथ ही साथ नीरज चोपड़ा के साथ ही कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद आई खुशहाली की झांकी भी जय जवान जय किसान पूजा पंडाल में दिखाई गई है और बताया गया है कि 370 के खत्म होने से यहां के किसानों और निवासियों में खुशी है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like