• Saturday, 18 May 2024
दम है तो सरकारी ऑफिस में लगा दीजिए मुँहसुंघवा, सबसे अधिक दारूबाजी यहीं- जीतन राम मांझी

दम है तो सरकारी ऑफिस में लगा दीजिए मुँहसुंघवा, सबसे अधिक दारूबाजी यहीं- जीतन राम मांझी

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

बिहार में अपराधी का हौसला बुलंद है और अपराधी का ही राज है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए हैं और उससे हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं। यह बेहद निंदनीय और शर्मनाक है। उक्त बातें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कही।

जीतन राम मांझी शेखपुरा जिले के चांदी वृंदावन गांव में सबरी मेला का उद्घाटन कर रहे थे। इस अवसर पर जीतन राम मांझी ने कहा कि आए दिन बिहार में हत्या और बलात्कार जैसे जघन्य अपराध की घटनाएं घट रही है परंतु फिर भी बिहार में सरकार की आंखें नहीं खुल रही।

गरीब को जेल

जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार में शराबबंदी एक ढकोसला है और शराबबंदी का असर गरीब लोगों पर पड़ा है तथा उनको जेल में ठूंस दिया गया है।


सरकारी कार्यालय में दारूबाजी

जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार सरकार यदि सरकारी कार्यालय में ब्रेथ एनालाइजर लगाए तो कई लोग शराब के नशे में पाए जाएंगे तथा सबसे ज्यादा शराब की खपत सरकारी कार्यालयों में ही देखने को मिल रही है परंतु सरकार खामोश है।

सबरी माता की उपेक्षा

DSKSITI - Large

समारोह में बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सबरी माता की मंदिर होने की वजह से इसकी उपेक्षा जानबूझकर की जा रही है। जीतन राम मांझी अपने पूरे भाषण को मगही भाषा में ही संबोधित किया तथा लोगों ने जमकर तालियां बजाई। जीतन राम मांझी ने कहा कि अब किससे फरियाद किया जाए कोई हां सुनने वाला नहीं है।

इस अवसर पर हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान, हम पार्टी नेता जय शंकर कुमार शर्मा, राष्ट्रीय जनता दल के नेता विजय सम्राट, राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष विजय यादव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like