• Wednesday, 15 May 2024
लव, से,क्स, धोखा: लड़की का अंतरंग वीडियो बना दोस्तों के साथ  करता रहा गंदा काम

लव, से,क्स, धोखा: लड़की का अंतरंग वीडियो बना दोस्तों के साथ करता रहा गंदा काम

DSKSITI - Small

लव, से,क्स, धोखा: लड़की का अंतरंग वीडियो बना दोस्तों के साथ  करता रहा गंदा काम

 

शेखपुरा 

 

प्रेम जाल में एक नाबालिग किशोरी को फंसा कर उसके साथ अंतरंग संबंध बनाना और फिर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए अन्य दोस्तों के साथ भी अंतरंग संबंध बनाने पर मजबूर करने का मामला सामने आया है।

 

 इस मामले में महिला थाना में एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है । इस मामले में गांव के ही युवक को नामजद करते हुए उसके साथियों को भी आरोपी किया गया है। यह मामला  जिला के अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहली ओपी क्षेत्र के एक गांव का है।

 

 प्राथमिकी में पीड़ित नाबालिग किशोरी के परिवार वालों ने बताया गांव के ही एक युवक ने किशोरी को प्रेम जाल में फंसा लिया। फिर उसके साथ अंतरंग संबंध बनाया और उसका वीडियो बना लिया। उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ अंतरंग संबंध बनाता रहा। फिर दोस्तों से भी अंतरंग संबंध बनाने पर किशोरी को मजबूर किया।

DSKSITI - Large

 

 इसी बीच किशोरी के घर से गायब होने पर परिवार के लोगों ने जब दबाव बनाया तो किशोरी ने परिवार को सारी बात बताई और ब्लैकमेल किए जाने की घटना की जानकारी दी। इसी के बाद शेखपुरा के महिला  थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए दुष्कर्म का आरोप में अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थाना अध्यक्ष अनामिका कुमारी ने बताया कि प्राथमिकी  दर्ज करते हुए मामले की छानबीन पुलिस कर रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like