• Wednesday, 15 May 2024
प्रेम में बेवफाई के बाद रेलवे की पटरी पर सो गया युवक और फिर

प्रेम में बेवफाई के बाद रेलवे की पटरी पर सो गया युवक और फिर

DSKSITI - Small

प्रेम का के बेवफाई के बाद रेलवे की पटरी पर सो गया युवक और फिर

शेखपुरा

शेखपुरा में शनिवार को एक अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली। यह स्थिति तब सामने आई जब प्रेमिका की धोखेबाजी के बाद एक युवक रेलवे की पटरी पर सर रखकर सो गया। रेलवे की पटरी पर सर रखकर सोने के बाद उधर से एक रेल इंजन आ रही थी। युवक आत्महत्या करने की नियत से रेलवे की पटरी पर सो गया। प्रेमिका से मिली बेवफाई के बाद युवक इस काम को अंजाम दे रहा था कि पटरी पर सोये युवक को दूर से रेल इंजन लेकर आ रहे हैं चालक ने देख लिया।

चालक बना भगवान


युवक के रेल के पटरी पर सिर रखकर सोए होने पर जब चालक की नजर पड़ी तो उसने सावधानी बरती है और दूर से ही ब्रेक लगा दी। कुछ ही दूरी ट्रेन रुक गयी। ट्रेन के रुकने की वजह से युवक की जान बच गई। युवक की जान बची है । स्थानीय लोग भी जुटे। युवक को वहां से हटाया। उसे पकड़ कर आत्महत्या करने से रोका । ट्रेन का चालक उतरकर आया और युवक को काफी भला-बुरा कहने लगा। उसे समझाया भी गया।

प्रेमिका ने की बेवफाई तो जान देने पर उतारू हुआ है वह युवक

अरियरी प्रखंड के चोरवर गांव निवासी पंकज कुमार के रूप में पहचान की गई। युवक ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया। इस वजह से वह जान देने पर उतारू हो गया। बाद में स्थानीय लोगों ने काफी समझा बुझाकर वहां से हटाया। फिर परिवार वालों को सूचना देकर युवक को परिवार के हवाले कर दिया। उधर चालक ने सूझबूझ की वजह से युवक की जान बच सकी। युवक की जान बचाने पर स्थानीय लोगों के द्वारा चालक की काफी सराहना की गई और वहां से पकड़कर हटाकर काफी समझाया बुझाया और परिवार वालों को सूचित करके मुझे परिवार के हवाले कर दिया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like