• Wednesday, 15 May 2024
लहालोट गर्मी में भी भाजपा के खिलाफ धरना में जुटे महागठबंधन के नेता और विधायक

लहालोट गर्मी में भी भाजपा के खिलाफ धरना में जुटे महागठबंधन के नेता और विधायक

DSKSITI - Small

लहालोट गर्मी में भी भाजपा के खिलाफ धरना में जुटे महागठबंधन के नेता और विधायक

 

शेखपुरा 

 

शेखपुरा जिला का तापमान पूरे बिहार में सर्वाधिक रहा। गुरुवार को 44 डिग्री से भी अधिक तापमान रहा । इस भीषण गर्मी में भी महागठबंधन के नेताओं का हौसला कम नहीं दिखा और भाजपा के खिलाफ महागठबंधन के धरने में नेता शामिल हुए। महागठबंधन से जुड़े विभिन्न पार्टियों के नेता इसमें शामिल हुए। वहीं बरबीघा से जदयू के विधायक सुदर्शन कुमार की भी उपस्थिति रही।

इस मौके पर महागठबंधन के नेताओं ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की सरकार पूरी तरह विफल है। गरीबों की हक मारी हो रही है। केवल आपस में वैमनस्यता करके वोट लेने की राजनीति भाजपा की सरकार करती है।

 

बैठक में बरबीघा से जदयू के विधायक सुदर्शन कुमार ने कहा कि देश में महंगाई बेरोजगारी का आलम है।  भाजपा की सरकार पूरी तरह विफल है। जबकि शेखपुरा से पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी ने भी बैठक में भागीदारी दी और कहा कि भाजपा की सरकार पूरी तरह विफल है। आम लोगों में आक्रोश है। 2024 में भाजपा की हार सुनिश्चित है। इस बैठक में राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष शिव कुमार सिंह, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सत्यजीत कुमार की उपस्थिति रही।

 

DSKSITI - Large

 जबकि सीपीआई के जिला सचिव प्रभात पांडे, जिला परिषद सदस्य रघुनंदन प्रसाद, सीपीआईएमएल के विजय कुमार विजय , कमलेश कुमार, जदयू नेता प्रमोद चंदवंशी इत्यादि ने अपनी भागीदारी दी और धरना को संबोधित किया। 

 

 

बरबीघा प्रखंड कार्यालय पर भी धरना का आयोजन किया गया जिसमें कांग्रेस राजद जदयू के नेता की उपस्थिति रही। चेवाड़ा में भी प्रखंड कार्यालय पर धरना दिया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like