• Friday, 17 May 2024
कलंक कथा 3: सेक्स रैकेट का अड्डा होटल होगा सील, किया जाएगा नीलम

कलंक कथा 3: सेक्स रैकेट का अड्डा होटल होगा सील, किया जाएगा नीलम

DSKSITI - Small

कलंक कथा 3: सेक्स रैकेट का अड्डा होटल होगा सील, किया जाएगा नीलम

बरबीघा (शेखपुरा)

शेखपुरा जिले के बरबीघा के पुराना नगर परिषद कार्यालय के पास आदर्श उत्सव होटल में संचालित सेक्स रैकेट में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के कड़े रुख सामने आ रहे हैं और ऐसे माफिया को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने कानून का सहारा लिया है और अनैतिक व्यापार के कानून के तहत इस होटल को सील किया जाएगा। इसका लाइसेंस रद्द हो जाएगा और इसी नीलाम किया जाएगा।

क्या है पूरा मामला, कैसे होगी प्रक्रिया

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि अनैतिक व्यापार का मामला होटल में सामने आया है। यह होटल विनोद महतो के द्वारा चलाया जा रहा था। इसमें अनैतिक रूप से सेक्स रैकेट चलने की बात सामने आई है। साक्ष्य भी मिले हैं। लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अब इसके लिए बरबीघा पुलिस को आदेश दिया गया है कि होटल को सील करते हुए होटल के लाइसेंस को रद्द कर इसको नीलाम करने की प्रक्रिया अनुमंडल पदाधिकारी के माध्यम से की जाएगी। अनुमंडल पदाधिकारी निशांत के द्वारा यह प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में इस तरह के रैकेट के माफिया को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

बता दें कि मंगलवार को कोइरीबीघा निवासी विनोद महतो के होटल में देह व्यापार का मामला सामने आया था। पुलिस की छापेमारी में एक युवती को पकड़ा गया। उसके साथ 5 लोग भी शामिल थे । युवती को उसके पति के हवाले कानून के तहत कर दिया गया। जबकि पकड़े गए लोगों को जेल भेज दिया गया। मौके से उपयोग किया हुआ और बिना उपयोग किया हुआ कंडोम भी बरामद हुआ। कई और साक्ष्य मिले हैं। जिसके आधार पर पुलिस छानबीन कर होटल को सील करने और उसके नीलाम करने की प्रक्रिया करेगी।

पुलिस की मिलीभगत से हो रहा था सेक्स रैकेट का संचालन

DSKSITI - Large

बताना जरूरी है कि डेढ़-दो साल पहले होटल में पुलिस की मिलीभगत से सेक्स रैकेट का संचालन की प्रक्रिया शुरू की गई थी। उस समय से लेकर अब तक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। वहीं पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने जाल बिछाकर इस रैकेट का पर्दाफाश किया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like