• Tuesday, 14 May 2024
आपस में भिड़ गए थे IG और SSP, नीतीश कुमार ने हटाया, 10 DSP बदले

आपस में भिड़ गए थे IG और SSP, नीतीश कुमार ने हटाया, 10 DSP बदले

DSKSITI - Small

आपस में भिड़ गए थे IG और SSP, नीतीश कुमार ने हटाया, 10 DSP बदले

News Desk

नीतीश कुमार की सरकार ने आपस में भिड़ गए आईजी और एसएसपी के ऊपर कार्रवाई करते हुए दोनों को पदस्थापन की प्रतीक्षा में स्थानांतरित करते हुए रख दिया है। यह मामला मगध प्रक्षेत्र से जुड़ा हुआ है। बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार की सरकार ने मगध प्रक्षेत्र के आईजी अमित लोढ़ा और एसएसपी आदित्य कुमार के ऊपर कार्रवाई करते हुए स्थानांतरित कर दिया है और पदस्थापन की प्रतीक्षा में रखते हुए सेंटिंग पोस्ट में डाल दिया है ।

यह मामला मगध क्षेत्र में काफी है हॉट न्यूज़ बना हुआ था। चर्चाओं की माने तो दोनों अधिकारी आपस में भिड़ गए थे। मनमुटाव और तल्खी इतनी बढ़ी थी कि दोनों एक-दूसरे के विरुद्ध काम कर रहे थे। इसकी भनक जब बिहार सरकार के मुखिया को लगी तो उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों को वहां से हटा दिया और स्थानांतरित ही नहीं किया बल्कि सेंटिंग पोस्ट में डालते हुए किसी भी विभाग में पदस्थापित नहीं किया गया है।

DSKSITI - Large

वही आईपीएस अधिकारी विनय कुमार को मगध प्रक्षेत्र का आईजी बनाया गया है। जबकि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी हरप्रीत कौर को गया का वरीय पुलिस अधीक्षक एसएसपी मनाया गया है।

वही बुडको के प्रबंध निदेशक अभिषेक कुमार पर भी गाज गिरी है। उन्हें भी हटा दिया गया है और उन्हें भी सेंटिंग पोस्ट में डाल दिया गया है। कथित तौर पर बालू खनन के मामले में गड़बड़ी की बात सामने आई थी जिस पर सरकार ने कार्रवाई की है।
वहीं बिहार सरकार ने 10 डीएसपी को भी स्थानांतरित करते हुए एक जगह से दूसरी जगह पर भेजा है।

10 डीएसपी के तबादले की लिस्ट
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like