• Tuesday, 14 May 2024
होली पर जमकर हुड़दंग: अस्पताल में भी मारपीट: गांव-गांव झगड़े

होली पर जमकर हुड़दंग: अस्पताल में भी मारपीट: गांव-गांव झगड़े

DSKSITI - Small

होली पर जमकर हुड़दंग: अस्पताल में भी मारपीट: गांव-गांव झगड़े

शेखपुरा

शेखपुरा में होली को लेकर जमकर हुड़दंग हुआ। कई जगहों पर मारपीट की घटनाएं घटी । 2 दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए। कहीं शराब के नशे में युवती से छेड़खानी का मामला सामने आया तो कहीं पुराने विवाद में मारपीट की गई।

वहीं दो पक्ष अस्पताल में भी इलाज के दौरान जमकर मारपीट किया। जिसमें स्वास्थ्य कर्मी को भी अस्पताल छोड़कर भागना पड़ा। यह मामला बिहटा का है।

मामला धनकौल और हसनगंज गांव का है। दोनों जगहों पर बदमाश के द्वारा होली के हुड़दंग के बहाने लड़की से छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया। इसका विरोध करने पर घर में घुसकर दबंगों ने मारपीट की। मारपीट में दो दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। सदर अस्पताल में सभी का इलाज किया जा रहा है।

हसनगंज गांव के घायल लोगों ने बताया कि रामविलास यादव एवं उनके परिवार के लोगों के द्वारा मारपीट की इस घटना को अंजाम दिया गया। जबकि धनकॉल गांव में बिनेश्वर यादव इत्यादि के द्वारा विनोद बिंद और उसके पूरे परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। उधर शहर के जमालपुर मोहल्ले में भी दो पक्ष आपस में पुराने विवाद को लेकर भिड़ गए। दोनों पक्षों के घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like