• Wednesday, 15 May 2024
एक भटके युवक को माँ बाप से मिलाने के लिए न्यूज़ को शेयर कर मदद करें

एक भटके युवक को माँ बाप से मिलाने के लिए न्यूज़ को शेयर कर मदद करें

DSKSITI - Small

एक भटके युवक को माँ बाप से मिलाने के लिए न्यूज़ को शेयर कर मदद करें

शेखपुरा

राजकुमार नाम का यह बालक जमुई के बाल गृह में आवासित है। यह बालक भटकते हुए लखीसराय में मिला था जहां उसे लखीसराय बाल कल्याण समिति के द्वारा बाल गृह जमुई में आवासित कराया गया है। बातचीत में बालक अपना घर स्पष्ट रूप से बताने में सक्षम नहीं है लेकिन जो बात सामने आई है उसमें वह अपना नाम राम कुमार तथा घर बरबीघा के केवलबीघा गांव बताता है।

हालांकि जिला बाल संरक्षण इकाई शेखपुरा के द्वारा बालक की खोजबीन के लिए केवलबीघा गांव जाकर पता किया गया लेकिन अभी तक उसके परिवार का पता नहीं चल पाया है ।इस संबंध में अगर किन्ही व्यक्ति को इसके परिवार के बारे में जानकारी मिले तो वह जिला बाल संरक्षण इकाई शेखपुरा में संपर्क कर बालक को उसके परिवार से मिलाने में मदद करें।

बालक के बारे में जानकारी देते हुए जिला बाल संरक्षण इकाई शेखपुरा के सामाजिक कार्यकर्ता श्रीनिवास ने बताया कि बालक के परिवार की खोजबीन की जा रही है तथा ज्योहीं इसके बारे में स्पष्ट जानकारी मिलेगी तथा उसे गृह का सत्यापन हो जाएगा तब अभिलंब बालक को उसके परिवार से मिला दिया जाएगा।

उन्हीने बताया कि बालक बाल गृह में बार-बार अपने घर जाने का जिद कर रहा है, लेकिन उसका स्पष्ट पता ठिकाना नहीं मिल पाने के कारण बालक को उसके परिवार तक पहुंचाने में असुविधा हो रही है।श्रीनिवास ने अपना मोबाइल नम्बर 9931208589 जारी कर बालक के बारे में जानकारी देने के लिए आम लोगों से अनुरोध किया है ताकि बालक को परिवार में पहुंचाया जा सके।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like