• Saturday, 18 May 2024
Good News: नगर में फुटपाथी से लगने वाले टैक्स की माफी की भाजपा नेता ने उठाई मांग

Good News: नगर में फुटपाथी से लगने वाले टैक्स की माफी की भाजपा नेता ने उठाई मांग

DSKSITI - Small

Good News: नगर में फुटपाथी से लगने वाले टैक्स की माफी की भाजपा नेता ने उठाई मांग

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के फुटपाथ दुकानदारों से नगर परिषद के द्वारा वसूले जाने वाले नगर परिषद के टैक्स की माफी की मांग भाजपा नेता ने उठाई है। नगर परिषद क्षेत्र के शेरपर मोहल्ला निवासी भाजपा किसान प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वरुण सिंह ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद से मुलाकात की और एक ज्ञापन देकर नगर परिषद क्षेत्र के फुटपाथ दुकानदारों से टैक्स नहीं वसूला जाने की मांग रखी है।

जानकारी देते हुए वरुण सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रो सुधीर कुमार एवं वे बिहार के उप मुख्यमंत्री से मुलाकात की। उनको एक ज्ञापन दिया जिसमें बताया गया कि बिहार सरकार ने पहले भी एक कानून बनाकर फुटपाथ दुकानदारों से टैक्स वसूले नहीं जाने की बात रखी थी। कई नगर परिषद क्षेत्र में टैक्स की वसूली नहीं होती है। परंतु बरबीघा नगर परिषद के द्वारा मोटी राशि में अपने चहेतों को ठेका देकर फुटपाथ दुकानदारों से टैक्स की वसूली की जाती है।

उन्होंने उप मुख्यमंत्री से टैक्स की वसूली नहीं करने की मांग रखी है। बताया कि गरीब परिवार के लोग फुटपाथ पर अपना जीवन यापन करते हैं । कोई ठेला लगाते हैं कोई दुकान लगाते हैं। ऐसे में उन लोगों से टैक्स की वसूली करना उनके लिए बड़ी समस्या हो जाती है। गरीबों का घर उसी रोजगार से चलता है। प्रत्येक दिन टैक्स वसूला जाता है। जिससे फुटपाथ दुकानदारों को परेशानी होती है। नगर परिषद के टैक्स वसूली नहीं करने की मांग का स्वागत नगर के लोगों के द्वारा किया जा रहा है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like