• Friday, 17 May 2024
B.Ed के परीक्षार्थियों का लिया गया Exam: डीएलएड परीक्षा का समापन

B.Ed के परीक्षार्थियों का लिया गया Exam: डीएलएड परीक्षा का समापन

DSKSITI - Small

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा में B.Ed कॉलेज के परीक्षार्थियों का एग्जाम मंगलवार को लिया गया। B.Ed के एग्जाम में शेखपुरा जिले के साईं B.Ed कॉलेज और जमुई जिले के B.Ed कॉलेज का परीक्षा केंद्र बनाया गया है। यह परीक्षा 22 दिसम्बर तक होगी।

मुंगेर विश्वविद्यालय के अंतर्गत इस परीक्षा का संचालन हुआ इस परीक्षा में 192 परीक्षार्थी शामिल हुए कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर विधि व्यवस्था दुरुस्त की गई थी सभी परीक्षार्थियों को जांच करने के बाद ही परीक्षा केंद्र के अंदर जाने दिया गया और समय-समय पर निगरानी भी होती रही।

DSKSITI - Large

SKR Collage में Exam

इस संबंध में एसकेआर कॉलेज परीक्षा केंद्र के प्राचार्य डॉ नवल कुमार ने बताया कि दोनों B.Ed कॉलेज का परीक्षा केंद्र मुंगेर विश्वविद्यालय के द्वारा श्री कृष्ण नाम रामरुचि कॉलेज में दिया गया है। परीक्षा को कदाचार मुक्त संचालन करने के लिए सुबह से ही व्यवस्था की गई थी। परीक्षार्थियों को जांच उपरांत परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया गया। कोविड-19 की परेशानी को देखते हुए परीक्षार्थियों के मास्क लगाने को अनिवार्य रखा गया । समय-समय पर औचक निरीक्षण भी होता रहा। वीक्षक के द्वारा कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर सख्ती रखी गई। इस अवसर पर कॉलेज कर्मी संतोष कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

डीएलएड परीक्षा का समापन

शेखपुरा जिले के रामाधीन कॉलेज में डीएलएड परीक्षा का संचालन हो रहा है। परीक्षा का अंतिम दिन मंगलवार को परीक्षा का समापन होना है । दोनों पारियों में इस परीक्षा का संचालन किया जा रहा है। मंगलवार को शाम 4:00 बजे तक अंतिम दिन की परीक्षा का संचालन होगा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like