• Tuesday, 14 May 2024
इंफोर्समेंट ऑफिसर का Exam रविवार को, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

इंफोर्समेंट ऑफिसर का Exam रविवार को, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

DSKSITI - Small

शेखपुरा

जिला में भी बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग के द्वारा संचालित होने वाले इंफोर्समेंट ऑफिसर के एग्जाम की तैयारी कर ली गई है। रविवार को यह एग्जाम जिले के 5 परीक्षा केंद्रों पर संचालित होंगे। इसकी जानकारी देते हुए जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग के द्वारा संचालित होने वाले प्रवर्तन अवर निरीक्षक की प्रतियोगिता परीक्षा रविवार को होनी है। प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा में जिले में 5 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

DSKSITI - Large

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के संयुक्त आदेश पर कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर सभी तैयारी कर ली गई है। मजिस्ट्रेट, जोनल मजिस्ट्रेट और उड़नदस्ता का गठन कर लिया गया है। परीक्षा केंद्र पर 20 मिनट पहले परीक्षार्थी को पहुंचना अनिवार्य है। साथ ही साथ परीक्षा केंद्र में कोई भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट लेकर जाने की अनुमति नहीं होगी

सत्येंद्र कुमार ने बताया कि जोनल मजिस्ट्रेट के रूप में जिला खनिज विकास पदाधिकारी आनंद प्रकाश एवं जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र कुमार को जिम्मेवारी दी गई है। जबकि उड़नदस्ता के नेतृत्व करने का काम अवर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार को दिया गया है। परीक्षा केंद्र के 500 गज के इर्द-गिर्द धारा 144 लागू रहेगी और यहां भीड़ लगाने पर कार्रवाई हो सकती है। जिले के डीएम विद्यालय में 400 परीक्षार्थी, अभ्यास स्कूल में 300 परीक्षार्थी, आरडी कॉलेज में 550 परीक्षार्थी, इस्लामिया स्कूल में 400, मुरलीधर मुरारका में 300 परीक्षार्थी भाग लेंगे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like