• Thursday, 16 May 2024
Covid 19 में “सुरक्षित दादा-दादी, नाना-नानी” अभियान

Covid 19 में “सुरक्षित दादा-दादी, नाना-नानी” अभियान

DSKSITI - Small

शेखपुरा

पिरामल फाउंडेशन के द्वारा जिले में “सुरक्षित दादा दादी नाना नानी” नामक एक खास अभियान चलाया जा रहा है जिसमें लोगों को ख़ास कर बुजुर्गों को कोरोनावायरस से संबंधित सभी जानकारी और संभावित मदद दी जा रही है।

गौरतलब है कि यह वायरस बुजुर्गों में अपना असर जल्दी दिखाता है इसलिए इस अभियान को बुजुर्गों के लिए खासतौर पर चलाया जा रहा है। कर रही है।
इस अभियान की शुरुआत 5 मई को नीति आयोग के द्वारा संचालित किया गया है जिसमें 25 ज़िले शामिल हैं और शेखपुरा ज़िले में जिला पदाधिकारी के सहयोग से इस अभियान की शुरुआत की गई है ताकि कोरोना को हम हरा सकें और बड़े बुजुर्गों की मदद कर सकें।

पिरामल फाउंडेशन के जिला प्रतिनिधि राजू सिंह ने बताया कि इस अभियान का मुख्य उद्देश्य यह है कि हम ज़्यादा से ज़्यादा लोगों की और खासकर बुजर्गों की मदद कर सकें और उन्हें सही जानकारी देकर कोरोना से बचा सकें।

DSKSITI - Large

इसके लिए पिरामल फाउंडेशन की टीम और जिला के युवा जो कि स्वयंसेवक हैं, अपना सहयोग दे रहे हैं। ये सभी हर घर में फोन के माध्यम से लोगों को फ़ोन करते हैं और उनके परिवार की सेहत की जानकारी लेते हैं और ज़रूरी बातों को बताते हैं और किसी भी तरह की कोई अफवाह में न आने की सलाह भी देते हैं। लोगों ने बताया कि यह अभियान काफी अच्छा और सराहनीय है ऐसे समय में लोगों को सहानुभूति की जरूरत है जिससे वो कोरोना से लड़ सकें।

इस अभियान में जिले से युवा स्वयंसेवक के रूप में और पिरामल फाउंडेशन की टीम मिल कर लोगों की सहायता कर रहे हैं। इस अभियान में अगर आप भी अपना सहयोग देना चाहते हैं तो इस अभियान में जुड़ सकते हैं इसके लिए आप 7255004004 पर फोन कर के पिरामल फाउंडेशन के प्रतिनिधि राजू सिंह से संपर्क कर सकते हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like