• Thursday, 16 May 2024
975 संदिग्ध व्यक्तियों का सैंपल जांच, 1776 मरीजों का मेडिकल चेकअप

975 संदिग्ध व्यक्तियों का सैंपल जांच, 1776 मरीजों का मेडिकल चेकअप

DSKSITI - Small
शेखपुरा
शेखपुरा जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार जिले से अब तक 975 संदिग्ध व्यक्तियों का सैंपल जांच के लिए पटना भेजा गया है ।
अभी तक 927 व्यक्तियों की सैंपल जांच का परिणाम मिल चुका है।  48 सैंपल के परिणाम  की प्रतीक्षा की जा रही है। अब तक जिले में कुल 99 पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई है, इसमें से 17 पॉजिटिव मरीज ठीक होकर अपने घर में होम quarantine में रह रहे हैं।
जिले में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 81 है जो जखराज स्थान में आइसोलेटेड हैं। डॉ अशोक कुमार एम ओ आइ सी, शेखपुरा की निगरानी में सभी आइसोलेटेड मरीजों का इलाज काफी सतर्क एवं सजग ढंग से किया जा रहा है।

 

01पॉजिटिव मरीज भागलपुर के रहे हैं जिनको सारी प्रक्रिया पूर्ण  करके उन्हें भागलपुर में isolated किया गया है । डॉ कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह एसीएमओ शेखपुरा ने बताया कि अब तक में रहने वाले 1776 मरीजों का मेडिकल चेकअप डॉक्टरों की टीम के द्वारा किया गया है।
DSKSITI - Large

रविवार को 9 नए मरीज की पहचान की गई है जिसमें 7 घाट कुसुंबा के हैं और 1-1 शेखपुरा एवं बरबीघा के हैं।
सभी मरीजों का टेबल हिस्ट्री खंगाला जा रहा है। 07 व्यक्ति गुजरात के सूरत से आए हैं एवं एक पुणे और एक दिल्ली से आए हैं । सभी व्यक्तियों isolated किया  गया है जहां उनकी उचित चिकित्सा की जा रही है ।
इनायत खान ,जिलाधिकारी शेखपुरा ने जिले वासियों से अपील किए हैं कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है । जिला प्रशासन शेखपुरा हर पर परिस्थिति पर पैनी निगाह बनाए हुए।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like