• Tuesday, 16 April 2024
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के महिला चिकित्सक की मौत पर शोक : पानी में डूबने से भी एक की मौत

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के महिला चिकित्सक की मौत पर शोक : पानी में डूबने से भी एक की मौत

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय/अरियरी

शेखपुरा जिले में दो लोगों के आकस्मिक मौत की सूचना है। शेखोपुरसराय स्वास्थ्य केंद्र में तैनात महिला चिकित्सक डॉ संगीता कुमारी की मौत अचानक हो गई। उनकी मौत की खबर बुधवार को मिले।

पटना निवासी महिला चिकित्सक कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। वही उनके पति के द्वारा शेखोपुरसराय के चिकित्सकों को इसकी सूचना दी गई। अस्पताल के महिला चिकित्सक के अचानक असामयिक निधन पर अस्पताल में शोक की लहर दौड़ गई। मृतक की आत्मा की शांति के लिए चिकित्सक एवं चिकित्सा कर्मियों के द्वारा 2 मिनट का मौन रखकर अपनी संवेदना व्यक्त की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वे एक कुशल और बेहतरीन चिकित्सक थी। जिनका असामयिक निधन सभी को शोकाकुल कर गया।

DSKSITI - Large

तालाब में डूबने से एक की मौत

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के रौंदी गांव में पानी में डूबने से 40 वर्षीय राजकुमार की मौत हो गई। उनकी मौत की खबर पर गांव में शोक की लहर दौड़ गई। बताया जाता है कि सुबह में शौच के लिए गए हुए थे। तभी गहरे तालाब में गिर गए। उनको तैरना नहीं आता था। जिसके वजह से डूबने से उनकी मौत हो गई। गांव वालों के द्वारा तालाब से उनके पार्थिव शरीर को निकाला गया । इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि तालाब में गहरा पानी था और तैरना नहीं आ रहा था। जिसकी वजह से डूबने से उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर सुनते ही गांव के लोग मर्माहत हो गए और अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like