• Friday, 17 May 2024
बिजली के खंभे में बस ने मारी टक्कर, ले लेता कई की जान, शहर की बिजली गुल 

बिजली के खंभे में बस ने मारी टक्कर, ले लेता कई की जान, शहर की बिजली गुल 

DSKSITI - Small
बरबीघा
  • यह घटना बुधवार की रात 10:00 बजे की है।
  • चंदूकुआं, शेरपर सहित बरबीघा बाजार से बिजली गायब
  • जोड़ने की प्रक्रिया होनी बाकी है।
  • लोग इधर उधर भाग कर अपनी जान बचाई।
बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के बड़े हिस्से की बिजली बुधवार की रात से ही गायब है। बिजली गायब रहने का मुख्य कारण एक बिजली के खंभे में एक मिनी बस के द्वारा टक्कर मार दिया जाना है। बिजली के खंभे में टक्कर मारने के बाद बस चालक बस को इस तरह लेकर भागने के क्रम में लोगों की जान ही ले लेता। कई लोग बचते बचते गिरते देखे गए। यह घटना बुधवार की रात 10:00 बजे की है।
बिजली के खंभों में बस चालक के द्वारा टक्कर मार दिए जाने की वजह से शहर के बड़े हिस्से की बिजली रात भर गायब है। बिजली बहाली की प्रक्रिया अभी भी शुरू नहीं हुई है। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बस चालक के शराब के नशे में संभवत होने की बात बताई जा रही है। वह चंदूकुआं में एक बिजली के खंभे में टक्कर मार दी। टक्कर मारे जाने के बाद बस को लेकर भागने के क्रम में वह कई लोगों को अपनी चपेट में ले लेता। लोग इधर उधर भाग कर अपनी जान बचाई। बताया जाता है कि बस चालक को स्थानीय लोग पकड़ने का प्रयास किया परंतु वह बस लेकर भागने में सफल रहा। मिनी बस की चपेट में आने से कुछ लोग को हल्की चोट भी लगी है।

बिजली गुल, पानी की परेशानी

DSKSITI - Large

बिजली भी इस वजह से गुम हो गई है। रात के 10:00 बजे से शहर के चंदूकुआं, शेरपर सहित बरबीघा बाजार का एक बड़ा हिस्सा बिजली से वंचित है। सुबह में लोगों को पीने की पानी की भी परेशानी हो रही है। वही कार्यालय जाने वाले लोग भी बिजली का इंतजार कर रहे हैं। बिजली बहाली की प्रक्रिया भी अभी तक शुरू नहीं की गई है। बताया जाता है कि 10:00 बजे के बाद ही बिजली आने की संभावना है। बिजली नहीं रहने से लोगों को भारी परेशानी हो रही है। बताते हैं कि बिजली के पोल में टक्कर मारे जाने से बिजली का तार टूट कर गिर गया है। जिसे जोड़ने की प्रक्रिया होनी बाकी है।

क्या है पूरा मामला, क्या कहते है अधिकारी

बरबीघा नगर क्षेत्र के चंदुकूआं मोहल्ले में एक तेज रफ्तार बस ने पोल में टक्कर मार दी। जिसके कारण 11000 विद्युत पावर का तार टूट गया और बिजली प्रभावित हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि 11000 विद्युत तार के साथ-साथ 440 वोल्ट पावर की कवर विद्युत तार भी टूट गई। कनीय विद्युत अभियंता संतोष कुमार ने बताया कि तेज रफ्तार बस के टक्कर मारने से 11000 पावर की विद्युत तार टूट जाने के कारण कुछ घंटों के लिए बिजली बाधित हुई है। पुनः बिजली चालू करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही बिजली चालू कर दिया जाएगा।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like