• Wednesday, 15 May 2024
ब्लैक मंगलवार : चार मौत: पुत्र ने की पिता की हत्या, बाथरुम में  शिक्षक की गई जान, हादसे में दो की मौत

ब्लैक मंगलवार : चार मौत: पुत्र ने की पिता की हत्या, बाथरुम में शिक्षक की गई जान, हादसे में दो की मौत

DSKSITI - Small

ब्लैक मंगलवार : चार मौत: पुत्र ने की पिता की हत्या, बाथरुम में  शिक्षक की गई जान, हादसे में दो की मौत

शेखपुरा
 
मंगलवार को अलग-अलग घटनाओं में शेखपुरा जिले में 4 लोगों की जान चली गई। सुबह में जमुई निवासी एक किशोर की सड़क हादसे में मौत हो गई तो वहीं एक पुत्र के द्वारा अपने पिता की हत्या कर दी गई। जबकि दोपहर में भी हुए एक सड़क हादसे में छोटी बच्ची को ट्रक ने कुचल दिया। इस वजह से रोड जाम भी हुआ । वहीं एक शिक्षक की अपने घर के बाथरूम में गिरने से मौत हो गई।
बेकाबू ट्रक ने छोटी बच्ची को कुचला, मौके पर मौत
 
मंगलवार की दोपहर एक बेकाबू ट्रक ने छोटी बच्ची को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह हादसा शाहपुर शेखपुरा रोड में खखरा गांव के पास हुआ। मिली जानकारी में बताया गया कि खाखड़ा गांव निवासी कारू चौरसिया की 8 वर्षीय नतनी सड़क पर जा रही थी तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और इस वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गुस्साए लोगों के द्वारा शाहपुर शेखपुरा रोड को जाम कर दिया गया। 3 घंटे तक जाम रहा और काफी वाहन जाम में फंसे रहे। किसी तरह से पुलिस के द्वारा आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम को खत्म कराया गया।
बाथरूम में गिरने से शिक्षक की हो गई मौत
 
मौत और जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। ऐसा ही हुआ है एक शिक्षक के साथ। अपने ही घर के बाथरूम में पांव फिसलने से गिरने से उनकी मौत हो गई। मंगलवार की सुबह को यह हादसा हुआ। शिक्षक अपने स्कूल आने की तैयारी कर रहे थे। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि अरियरी प्रखंड के बैकटपुर मध्य विद्यालय के शिक्षक विजय बिहारी अपने घर में स्नान करके स्कूल आने की तैयारी सुबह में कर रहे थे तभी बाथरूम में पैर फिसला और सर में चोट लगी जिससे उनकी मौत हो गई। वह नवादा जिले के पकरीबरामा निवासी थे। शिक्षक की मौत पर शिक्षक समुदाय में शोक की लहर है।
DSKSITI - Large

उधर सुबह में हुए सड़क हादसे में जमुई जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के मिर्जागंज निवासी रंजन कुमार नामक किशोर की मौत हो गई। जबकि उसका दास्त दोस्त छोटू कुमार भी गंभीर रूप से जख्मी है और उसे रेफर किया गया है। चेवाड़ा अपने बहन के यहां भगीना के बर्थडे में शामिल होने के लिए छोटू आया था अपने दोस्त रंजन को भी साथ लेकर आया। सुबह में रंजन को कोचिंग जाने के लिए जल्दी थी इसलिए 4:00 बजे सुबह ही निकल गया और रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रंजन की मौत हो गई।
पुत्र ने पिता की पेचकस से कर दे हत्या
शेखपुरा सदर प्रखंड के सिरारी ओपी अंतर्गत हसौड़ी मुसहरी में गणेश मांझी की हत्या पेचकस से उसके पुत्र मुकेश मांझी ने कर दी। इसकी जानकारी थाना अध्यक्ष महेश सिंह ने देते हुए बताया कि  प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर पिता पुत्र में विवाद  था। मामले में परिवार के सदस्यों के द्वारा भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like