• Sunday, 19 May 2024
सावधान: पगलाया हुआ हाथी आपके सीमा क्षेत्र में भी आया, एक की ले ली जान

सावधान: पगलाया हुआ हाथी आपके सीमा क्षेत्र में भी आया, एक की ले ली जान

DSKSITI - Small

सावधान: पगलाया हुआ हाथी आपके सीमा क्षेत्र में भी आया, एक की ले ली जान 

 
शेखपुरा- नवादा 
 
 
 झारखंड के कोडरमा से आया एक पागल हाथी का आतंक देखने को मिला है । नवादा के बल्लोपुर गांव में खेत में काम कर रहे एक महिला मजदूर की पटक-पटक कर इसने जान ले ली है। वहां से भागता हुआ पागल हाथी के वारसलीगंज थाना क्षेत्र से होते हुए काशीचक में प्रवेश कर गया।
 
 
वहीं शेखपुरा जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में पहुंच गया है। ताजा समाचार के अनुसार काशीचक प्रखंड के बेलर गांव में हाथी के देखे जाने की सूचना है। नवादा और जमुई के वन विभाग के टीम के सदस्य वहां पहुंच गए हैं। हाथी को भगाने और उसे अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया जा रहा है। इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि कोडरमा से एक हाथी नवादा जिला में प्रवेश कर गया।
DSKSITI - Large

 
वारसलीगंज के बल्लोपुर गांव में खेत में काम कर रहे एक महिला मजदूर की उसने जान ले ली। वहां से भागता हुआ हाथी काशीचक के क्षेत्रों में पहुंचा है और बेलर गांव में हाथी अभी देखा गया है । वन विभाग की टीम वहां लगी हुई है। बता दें कि बेलर गांव से शेखपुरा जिला का सीमावर्ती कई गांव  लगता है। इस वजह से यहां के लोगों को अलर्ट पर रखा गया है। शेखोपुरसराय प्रखंड और शेखपुरा जिला के पश्चिमी प्रखंड के लोगों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है। शेखोपुरसराय थाना और कुसुंभा थाना क्षेत्र का यह मामला पड़ता है जिसमें मणिपुर, सहबहना इत्यादि का क्षेत्र आता है।
new

SRL

adarsh school

st marry school
सावधान: पगलाया हुआ हाथी आपके सीमा क्षेत्र में भी आया, एक की ले ली जान

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like