• Thursday, 16 May 2024
 PM केयर्स फंड में 15 हजार रूपया जमा करने के शर्त पर जमानत

 PM केयर्स फंड में 15 हजार रूपया जमा करने के शर्त पर जमानत

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

शराबबंदी के विशेष न्यायाधीश एडीजे राजीव कुमार ने शराब के साथ गिरफ्तार एक आरोपी को प्रधानमंत्री केयर्स फंड में 15000 रूपया जमा करने का आदेश दिया है । पीएम केयर्स फंड में रुपया जमा करने के बाद उसे जमानत की सुविधा प्रदान करने का आदेश पारित किया है।
इस संबंध में बताया गया कि निकटवर्ती नालंदा जिला के सारे गांव निवासी सूरज तिवारी 3 दिसंबर 2021 से शराब तस्करी के मामले में जेल में बंद था। मंगलवार को जमानत की सुनवाई के दौरान न्यायालय ने उसे जमानत की सुविधाएं देने के पूर्व पीएम केयर्स फंड में 15000 रूपया जमा करने का आदेश दिया। साथ ही उसके खिलाफ आरोप गठन का भी आदेश दिया है । आरोप गठन के बाद ही उसके जमानत बंधपत्र स्वीकार करने का आदेश दिया है।

इंटर परीक्षा के दोनों पारियों में 93 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे

शेखपुरा।
DSKSITI - Large

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट की वार्षिक परीक्षा में मंगलवार को हिंदी और अर्थशास्त्र की परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हुई। इस परीक्षा के दौरान दोनों पारियों में जिले के किसी भी परीक्षा केंद्र से किसी प्रकार की गड़बड़ी या कदाचार के आरोप में परीक्षार्थियों को निष्कासित करने का समाचार नहीं है। अधिकारिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रथम पाली में हिंदी की परीक्षा में 5627 परीक्षार्थियों ने भाग लिया। जबकि द्वितीय पाली में अर्थशास्त्र की परीक्षा में 778 परीक्षार्थियों ने भाग लिया। साथ ही दूसरी पाली में वाणिज्य की परीक्षा में 9 परीक्षार्थी शामिल हुए। दोनों पारियों में 93 परीक्षार्थी अनुपस्थित भी पाए गए ।शांतिपूर्ण और कदाचार रहित परीक्षा के लिए जिले में कुल 12 केंद्र बनाए गए हैं। सभी परीक्षा केंद्रों पर कोरोना नियमों के तहत सघन तलाशी के बाद परीक्षार्थियों को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही है ।परीक्षा हॉल के अंदर सीसीटीवी कैमरे से भी कदाचार आदि की निगरानी की जा रही है बताया गया कि शांतिपूर्ण और कदाचार रहित परीक्षा को लेकर सभी परीक्षा केंद्रों पर तैनात अधिकारियों के अलावा जिला प्रशासन द्वारा गश्ती दल ने भी अधिकारियों को तैनात किया गया है इसके अलावा जिला प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी लगातार विभिन्न परीक्षा केंद्रों की निगरानी में लगे हुए हैं।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like