• Thursday, 16 May 2024
Live: 15 लाख में मुखिया को मारने की सुपारी लेने का ऑडियो वायरल

Live: 15 लाख में मुखिया को मारने की सुपारी लेने का ऑडियो वायरल

DSKSITI - Small

Live: 15 लाख में मुखिया को मारने की सुपारी लेने का ऑडियो वायरल

बरबीघा

15 लाख में गांव के ही युवक ने पूर्व मुखिया से नवनिर्वाचित मुखिया को मारने की सुपारी ली । इसका खुलासा सुपारी किलर के दोस्त के साथ हुए ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल होने पर हुआ। सुपारी किलर कथित तौर पर हरियाणा में भी एक की हत्या करने की बात स्वीकार करता है।

यह मामला दलित मुखिया के सुपारी लेने का है । ऑडियो वायरल होने के बाद दलित मुखिया ने प्राथमिकी दर्ज कराई है गांव के ही 7 युवकों को नामजद अभियुक्त बनाया है।

बरबीघा थाना क्षेत्र के बेलाव पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया रघुनाथ मांझी को जान से मारने का ऑडियो वायरल हो गया है। इस आधार पर मुखिया ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें गांव के ही 7 युवकों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

DSKSITI - Large

दर्ज कराई प्राथमिकी में मुखिया ने बताया है कि गांव के युवक आपस में बातचीत कर रहे हैं जिसमें पूर्व मुखिया के द्वारा 15 लाख रुपए में सुपारी देकर हत्या कराने की बात ऑडियो में कही गई है । यह ऑडियो 3 अप्रैल का है। उनको 4 अप्रैल को प्राप्त हुआ है । दर्ज कराई गई प्राथमिकी में सोनी रावत के पुत्र राजकुमार, शंकर राम के पुत्र बारिश कुमार, साजिशकर्ता में अवध बिहारी पांडे के पुत्र अभिषेक कुमार, धर्मेंद्र राम के पुत्र सनी कुमार, बृजेश कुमार पिता स्वर्गीय योगेंद्र सिंह, प्रेम सिंह के पुत्र पवन कुमार, मुकेश सिंह के पुत्र राजा को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like