• Thursday, 16 May 2024
राजद का अल्पसंख्यक सम्मेलन में बड़ी संख्या में जुटे युवा

राजद का अल्पसंख्यक सम्मेलन में बड़ी संख्या में जुटे युवा

DSKSITI - Small

शेखपुरा

राष्ट्रीय जनता दल जिला इकाई के द्वारा अल्पसंख्यक जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया। राजद कि इस जिला सम्मेलन में बड़ी संख्या में युवा जुटे। नए पदाधिकारी का मनोनयन किया गया और उनका अभिनंदन किया गया।

DSKSITI - Large

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव विजय सम्राट और अनिल शंकर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे । विजय सम्राट और अनिल शंकर ने कहा कि अल्पसंख्यकों की लड़ाई राष्ट्रीय जनता दल लगातार लड़ती रही है। अल्पसंख्यकों के विकास और मान सम्मान की लड़ाई में लालू प्रसाद यादव का योगदान देश में सबसे महत्वपूर्ण रहा है। अल्पसंख्यक युवाओं का रुझान विशेष रूप से राष्ट्रीय जनता दल की ओर है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में युवाओं का सम्मान भी किया गया।

सम्मेलन में हज़ारो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया,
जिसको लेकर जिले के विभिन्न गांव के लोग व कार्यकर्ता शामिल हुए। इस अवसर पर सैकडों की संख्या में लोग ने राजद की सदस्यता को ग्रहण किया गया ।

अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष मोहम्मद आरिज खान, मो ईशान को जिला प्रधान माहसचिव अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ , मोहम्मद सद्दाम हुसैन घाटकुसुंभा प्रखंड अध्यक्ष, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, एजाज अहमद अंसारी जिला महासचिव अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, सोनी खातून नगर अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ बनाया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like