• Monday, 06 May 2024
पटना: ड्रग को न और जिंदगी को हाँ : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का ऑनलाइन प्रतियोगिता

पटना: ड्रग को न और जिंदगी को हाँ : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का ऑनलाइन प्रतियोगिता

DSKSITI - Small

ड्रग को न और जिंदगी को हाँ के थीम पे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पटना जोनल यूनिट द्वारा बिहार एवं झारखंड में इस थीम पे ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत अंग्रेजी/हिंदी एवं स्थानीय भाषा मे गाना बनाकर म्यूजिक के साथ भेजना, एंटी ड्रग स्लोगन लिखना और ड्राइंग सह पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

 

इछुक प्रतिभागी 12 जून की दोपहर 12 बजे तक विभागीय ई मेल आई pzu-ncb@nic. in पर अपने नाम और मोबाइल नंबर के साथ भेज सकते हैं।  हर प्रतियोगिता में 10 बेहतर प्रतिभागी को पुरस्कृत करने के साथ सर्टिफिकेट भी दिया जायेगा। क्षेत्रीय निदेशक कुमार मनीष ने बताया कि रिजल्ट की घोषणा चयन समिति द्वारा 23 जून व पुरस्कार का बितरण 26 जून को किया जायेगा।

श्री मनीष ने बताया कि इस तरह का आयोजन बिभाग के द्वारा प्रत्येक वर्ष आयोजित की जाती है जिसका मुख्य उद्देश्य समाज को नशा से बचाना व युवा पीढ़ी को जागरूक करना होता है। इस अवसर पे बिभाग द्वारा पूर्व में प्रत्येक वर्ष प्रभात फेरी, नुक्कड़ नाटक और तरह-तरह का आयोजन होता रहा है लेकिन कोरोना के कारण इस वर्ष सारी ब्यबस्था ऑनलाइन की जा रही है ताकि किसी भी प्रतिभागी को कोई दिक्कत न हो।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From