• Friday, 26 April 2024
मंदिर में स्थापित समाजसेवी की प्रतिमा का अनावरण

मंदिर में स्थापित समाजसेवी की प्रतिमा का अनावरण

DSKSITI - Small

शेखपुरा सदर प्रखंड के मेहुस कॉलेज में ग्रामीण एवं संस्थापक सचिव लक्ष्मी बाबू की मंदिर में स्थापित उनकी प्रतिमा का अनावरण रविवार को किया गया। प्रतिमा का अनावरण बरबीघा के विधायक सह कॉलेज के सचिव सुदर्शन कुमार, राजद के विधायक विजय कुमार, प्राचार्य रामाकांत सिंह सहित अन्य के द्वारा किया गया।

मौके पर लोगों ने बताया कि इस कॉलेज के निर्माण में लक्ष्मी बाबू का योगदान हमेशा याद रखा जाएगा। वे कॉलेज के सचिव रहते हुए अथवा कॉलेज के निर्माण के समय में भी कोई कॉलेज की सेवा नहीं ली। अपना लोटा में पानी लेकर आते थे और खड़ा रहकर कॉलेज का निर्माण करवाते थे। उनका मानना था कि कॉलेज का कोई सेवा ही नहीं लेंगे।

पानी तक भी कॉलेज का नहीं पीते थे। खाना भी घर का खाते थे। इसी को लेकर कॉलेज के द्वारा कॉलेज परिसर में टेंपल ऑफ लक्ष्मी बाबू का निर्माण कराया गया। जिसमें लक्ष्मी बाबू की प्रतिमा लगाई गई। उस प्रतिमा का अनावरण रविवार को किया गया। साथ ही साथ में उस कॉलेज में ई लाइब्रेरी और कंप्यूटर लैब का भी उद्धाटन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथियों के साथ-साथ सेवानिवृत्त सिविल सर्जन डॉक्टर के पुरुषोत्तम, डॉ मृगेंद्र सिंह, पूर्व मुखिया चितरंजन कुमार, साईं कॉलेज के अध्यक्ष अंजेश कुमार, संवेदक अरविंद सिंह इत्यादि भी मौजूद रहे।

new

SRL

adarsh school

st marry school
मंदिर में स्थापित समाजसेवी की प्रतिमा का अनावरण

Share News with your Friends

Comment / Reply From