• Tuesday, 21 May 2024
युवक ने मंगेतर और प्रेमिका दोनों से कर ली शादी, कहा दोनों को रखेंगे साथ

युवक ने मंगेतर और प्रेमिका दोनों से कर ली शादी, कहा दोनों को रखेंगे साथ

DSKSITI - Small

युवक ने मंगेतर और प्रेमिका दोनों से कर ली शादी, कहा दोनों को रखेंगे साथ

 

शेखपुरा

 

शेखपुरा के कचहरी परिसर में बुधवार को एक अजीब मामला सामने आया। इसमें एक युवक के द्वारा प्रेमिका और मंगेतर दोनों से शादी रचा लेने का मामला सामने आया । कचहरी परिसर में जमकर हंगामा होने लगा । युवक के साथ मारपीट होने लगी तो पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा । पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने लेकर चली गई। दरअसल, यह पूरा मामला बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना के बढनपुरा गांव से जुड़ा हुआ है। यहां के अवधेश पासवान के पुत्र दीपक कुमार ने दो-दो शादियां कर ली । कहा कि दोनों को साथ रखेंगे।

 

बताया जा रहा है कि ट्यूटर का काम कर रहे दीपक कुमार का प्रेम प्रसंग पहले से ही बरबीघा के ही सामस गांव निवासी कुसुम के साथ चल रहा था । इस बीच दीपक की शादी पटना जिले के बेलछी थाना के लक्ष्मीपुर निवासी काजल से तय हो गई । डेढ़ लाख रुपये उसके लिए दहेज भी दिया गया और शादी की रस्म शुरू हो गई।

 

 

हल्दी के रस्म के दिन जब प्रेमिका कुसुम को दीपक के शादी के बारे में जानकारी मिली तो वह उसके घर में पहुंच गई और जमकर हंगामा करने लगी। बताया कि उसके साथ दीपक का प्रेम प्रसंग है। परिवार वालों को जब यह बात मालूम हुई तो गांव वालों के सहयोग से गांव के मंदिर में ही दीपक की शादी प्रेमिका से करा दी गई।

 

DSKSITI - Large

 

मंगेतर को भी लगा पता तो दीपक से शादी करने पर आई

 

इधर, पटना जिले के लक्ष्मीपुर निवासी मंगेतर काजल को जब दीपक के शादी की जानकारी मिली तब उसने भी दीपक से ही शादी करने का निश्चय कर लिया। उधर, दीपक बरबीघा बाजार गया और  उधर उसकी मंगेतर भी आ गई और मंगेतर उसे लेकर शेखपुरा कोर्ट लेकर चला गया। नोटरी में जाकर दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद लड़की के पक्ष से भी लोग आए और लड़का के पक्ष से भी लोग कचहरी पहुंचे । दोनों परिवार के लोग आपस में भिड़ गए। काजल के भाई ने लड़का आरोप  लगाया कि दहेज लेने के बाद भी तुमने शादी कैसे कर ली। इसको लेकर हंगामा होता रहा । फिर पुलिस का हस्तक्षेप हुआ और पुलिस लड़का लड़की को लेकर थाना चली गई। इधर, वहां मौजूद भीड़ में दीपक ने कहा कि वह दोनों पत्नी को अपने साथ रखेंगी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like