• Friday, 17 May 2024
पत्नी साथ जाने को नहीं हुई तैयार तो ससुराल में शराब में जहर मिला पति ने दे दी जान

पत्नी साथ जाने को नहीं हुई तैयार तो ससुराल में शराब में जहर मिला पति ने दे दी जान

DSKSITI - Small
शेखोपुरसराय 
स्थानीय थाना अंतर्गत छेमा गांव के विजय सिंह के पुत्री को अपने ही घर में अपनी मांग में लगी सिंदूर धोना पड़ा। तीन बच्चों के सर से पिता का साया उठ गया।  मालूम हो कि विजय सिंह ने अपनी पुत्री बबीता की शादी मुबारकपुर गांव में सिद्धेश्वर सिंह के यहां किया गया था। ससुराल में ही विजय सिंह की पुत्री बबीता कुमारी को लगातार सास और ससुर के द्वारा दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसको लेकर सिद्धेश्वर सिंह और उनके बड़े पुत्र संतोष सिंह और दीपक सिंह के द्वारा बबीता कुमारी को हर हमेशा बदसूरत का नाम देकर मारा पीट किया जा रहा था। इस बाबत पीड़ित बबीता कुमारी ने बताया कि उनके पति दीपक सिंह उस परिवार में शराबी लड़के के नाम से जाने जाते थे ।

शराबी पति ने दी जान

जबकि दीपक लगातार शराब का प्रयोग करता आ रहा था और यहां तक की ससुराल में चार भाई संतोष कुमार सिंह रामबाबू और कृष्ण सिंह और दीपक सिंह के बीच बंटवारा कर दिया गया था ।बंटवारे में दीपक सिंह शराब पीने को लेकर आधे से ज्यादा संपत्तियों को बर्बाद कर चुका था। साथ हीं पत्नी के सारे जेवर को भी बेच डाला। जिसे लेकर उसके माता-पिता मारपीट कर उसके बाल बच्चे सहित अपने घर से निकाल निकाल दिया था। इस बाबात दीपक सिंह ने अपनी पत्नी बबीता कुमारी को उसके मायके छेमा गांव में 6 माह पूर्व ही लाकर रख दिया था। जो सोमवार के दिन दीपक अपने माता-पिता से मारा पीट कर अपने ससुराल छेमा पहुंचकर पत्नी को अपना सारा वृतांत बताते हुए अपनी पत्नी को साथ चलने के लिए करा था । 
DSKSITI - Large

इस पर बबीता कुमारी के द्वारा यह बोला गया कि पहले आप घर में शांति का माहौल बनाइए। तदोपरांत मै आपके साथ अपने ससुराल चलूंगी। इतनी सी बात को लेकर दीपक ने बबीता से बोला कि मां-बाप को मैं कह चुका हूं और यदि तुम भी साथ में नहीं चलती हो तो आज के बाद मैं तुम्हें भी त्याग दूंगा। बाद में उसने रात्रि में शराब में विष डाल कर विषपान कर लिया।जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दी।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like