latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
आजकलराष्ट्रीय

वायरल: बूढ़ी माता की झोपड़ी  और कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा लहराया

वायरल: बूढ़ी माता की झोपड़ी  और कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा लहराया

न्यूज डेस्क

सोशल मीडिया पर कई चीजें वायरल हो जाती है। अच्छी चीजें भी वायरल होती ही है। नकारात्मकता से हटकर कोई अच्छी बातें भी होती है जो सोशल मीडिया पर समझदार लोगों के द्वारा वायरल कर दिया जाता है। ऐसे ही वायरल होने का मामला 26 जनवरी का भी आया है ।

कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम

26 जनवरी को तिरंगा फहराने के कई वीडियो वायरल हुए हैं। इनमें सबसे अधिक वायरल वीडियो एक बूढ़ी माता के द्वारा अपनी झोपड़ी के आगे तिरंगा लहराने का वीडियो है। यह वीडियो जबर्दस्त ढंग से ट्रेंड कर रहा है। और सोशल मीडिया पर खूब इसे वायरल किया जा रहा है

वही एक जवान के द्वारा राष्ट्र धूम बजाने का भी वीडियो वायरल हो गया है। इसे भी सुनकर आप मुग्ध हो जाएंगे । देश की शान में बजाया गया यह संगीत आप को मंत्रमुग्ध कर देगा।

वायरल होने का एक मामला कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने का भी है । लाल चौक पर तिरंगा लहराने का वीडियो वायरल हो गया है। कभी  खतरनाक चौक माना जाता था और यहां भारतीय तिरंगा को लहरा कर आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। यह जम्मू कश्मीर में आए बदलाव के की निशानी है। कश्मीर के खतरनाक लाल चौक पर तिरंगा लहराने का भी यह वीडियो जबर्दस्त ढंग से वायरल हुआ है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!