• Sunday, 12 May 2024
भाजपा स्थापना दिवस पर गांव गांव समारोह

भाजपा स्थापना दिवस पर गांव गांव समारोह

DSKSITI - Small

भाजपा स्थापना दिवस पर गांव गांव समारोह

बरबीघा

बरबीघा के रमजानपुर गांव में भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। स्थापना दिवस पर पार्टी के नेताओं ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी, अटल बिहारी बाजपेई इत्यादि महापुरुषों की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की और उन्हें नमन किया । साथ ही साथ मौके पर उपस्थित ग्रामीणों के बीच पार्टी के निर्माण और उसे बुलंदी तक ले जाने में इन लोगों के किए गए महत्वपूर्ण योगदान की चर्चा भी की गई। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार ने कहा कि पार्टी के विचारधारा में राष्ट्रवाद है और गरीब कल्याण है।

इसी विचारधारा के साथ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने पार्टी को मजबूत किया। अटल बिहारी वाजपेई, लाल कृष्ण आडवाणी इत्यादि ने इसे सींचा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे आगे लेकर जा रहे हैं । पार्टी और संगठन को मजबूत करने में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का योगदान अहम रहा है और कार्यकर्ता इसकी रीढ़ हैं।

रमजानपुर गांव में आयोजित समारोह में बड़ी संख्या में ग्रामीण भी शामिल हुए। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ पूनम शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश एक मजबूत देश के रूप में उभरा है। किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश समिति सदस्य बरुण कुमार
ने कहा कि आज चाइना हो अथवा पाकिस्तान कोई भारत को आंख नहीं दिखा सकता। दुनिया में भारत का नाम हुआ है। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता उमेश सिंह सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From