• Tuesday, 17 September 2024
आनलाइन गेम खेलने वाले युवाओं को यह स्टोरी झकझोर देगी, क्यों लिखा मम्मी मैं मरने जा रहा

आनलाइन गेम खेलने वाले युवाओं को यह स्टोरी झकझोर देगी, क्यों लिखा मम्मी मैं मरने जा रहा

DSKSITI - Small

आनलाइन गेम खेलने वाले युवाओं को यह स्टोरी झकझोर देगी, क्यों लिखा मम्मी मैं मरने जा रहा 

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

गेम खेलने वाले युवाओं को यह स्टोरी झकझोर देगी । आनलाइन  रुपये  कमाने  की  सूचना  सबको  होती  है  पर  जान  गंवाने  की सू चना किसी को नहीं ।

 

एक युवक  क्रिकेट गेम के चक्कर में पड़कर प्राइवेट स्कूल में मेहनत करके पैसा कमाने वाले पिता का ₹2 लाख लुटा दिया । रुपए लुटाने की जानकारी जब पिता को हुई तो युवक काफी डिप्रेशन में चला गया ।  एक   सुसाइड नोट में मरने की बात लिख दी। बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या करने चला गया । फिर पुलिस की इसमें एंट्री हुई। और पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर रेल लाइन के बगल से युवक को पकड़ लिया और समझा बूझकर घर ले आई।

 

दरअसल पूरा मामला बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के मिशन थाना क्षेत्र के गंजपर मोहल्ले से जुड़ा हुआ है। इस मोहल्ले का एक 22 वर्षीय युवक को ऑनलाइन गेम खेलने की लत लग गई। ऑनलाइन पैसा पिता के मोबाइल से चोरी करके गेम में ₹2 लाख का उसने नुकसान कर दिया।

 

पिता के जानकारी में जब खाता से पैसा कटने की बात आई तो बैंक में जाकर जानकारी ली। इसकी भनक  पुत्र को लगी।  तो युवक ने तकिया के नीचे 

DSKSITI - Large

 

मम्मी हम मरने जा रहे हैं

गेम में पैसा हार गए 

 

लिखकर एक पत्र तकीये के नीचे छोड़ दिया और बिहार से रेलवे स्टेशन के पास आत्महत्या करने के लिए चला गया। यह जानकारी जब पिता को लगी तो पिता ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी।  थाना अध्यक्ष बालमुकुंद प्रसाद ने तत्परता दिखाई। बगैर किसी देरी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक को ट्रैक कर लिया । उसे रेलवे स्टेशन से पकड़ कर समझा। घर लाया गया।  इस तरह युवक की जान बच सकी। दरअसल, कई युवक मोबाइल गेम के चक्कर में पड़कर पैसे लुटा रहे हैं। ऐसे में यह युवाओं को आंख खोलने वाली खबर है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like