• Thursday, 19 September 2024
चोर का तांडव: घर का सात ताला तोड़ा और घर को कर दिया खाली

चोर का तांडव: घर का सात ताला तोड़ा और घर को कर दिया खाली

DSKSITI - Small
चोर का तांडव: घर का सात ताला तोड़ा और घर को कर दिया खाली  
 
बरबीघा, शेखपुरा
 
शेखपुरा जिले के बरबीघा में बैंक डकैती का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर चोर का तांडव सामने आया। गांव में एक घर को चोर ने खाली कर दिया। घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ते हुए कमरे का ताला और बक्से का सात ताला तोड़  घर में आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया । एक-एक अलमीरा, बक्सा को खंगाल दिया। इस चोरी में 6 लाख के जेवर के साथ-साथ नगद, कपड़ा, बर्तन इत्यादि की चोरी हुई। 
 
यह घटना बरबीघा थाना क्षेत्र के खलीलचक गांव का है। खलीलचक गांव में शंभू शर्मा के घर चोरी की घटना हुई है। शंभू शर्मा दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। उनके दो पुत्र राकेश कुमार और रोशन कुमार भी कुछ दिनों से वहां चले गए थे। 
DSKSITI - Large

जानकारी देते हुए  ग्रामीण  बिट्टू कुमार ने बताया की सभी लोग दिल्ली चले गए थे। पिछले माह तक  परीक्षा तैयारी को लेकर शंभू शर्मा के पुत्र यहां रह रहे थे। घर खाली  रहने से बुधवार की रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। 
 
घर के दरवाजा का ताला पहले तोड़ा गया। फिर बारी-बारी से चार कमरे का ताला तोड़ दिया गया। फिर अलमारी और बक्से का ताला तोड़ते हुए सात ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। इसमें 6 लाख का जेवर चुरा लिया गया । कपड़ा और बर्तन की भी चोरी की गई । चोरी की घटना की जानकारी गांव वालों को सुबह में ताला टूटा हुआ देखने पर हुआ । इसके बाद 112 पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like