• Tuesday, 14 May 2024
घास काट रही महिला से गलत काम के प्रयास करने वाले को  ग्रामीणों ने पीटा

घास काट रही महिला से गलत काम के प्रयास करने वाले को  ग्रामीणों ने पीटा

DSKSITI - Small
शेखपुरा
शेखपुरा थाना के हथियावां ओपी के एक गांव का मामला है।  गांव के खंधा में घास काट रही एक 30 वर्षीय महिला के साथ गलत काम करने के प्रयास के दौरान ग्रामीणों ने बदमाश युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली। पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया।
जिसे पुलिस ने   युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला अकेली अपने खेत में घास काट रही थी। तभी बगल के सरिका गांव के एक युवक संजय मांझी महिला को अकेली देखकर उसके साथ बलपूर्वक गलत काम  करने का प्रयास किया। महिला शोर मचाए जाने पर आसपास खेत में काम कर रहे लोग  दौड़े और युवक का पकड़ लिया।  युवक को पकड़ कर ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर डाली और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।
2

 पशु चिकित्सक घायल

 कटारी पशु चिकित्सालय के  पशु चिकित्सक डॉ कौशलेंद्र कुमार हादसे में घायल हो गए । शुक्रवार की देर शाम वे एक बीमार मवेशी का इलाज करने मदारी गाँव जा रहे थे । तभी एकसारी मोड़ के समीप दौड़ कर सड़क पार कर रही एक भैंस बाइक से टकरा गई।
3

एसपी से शिकायत

DSKSITI - Large

राष्ट्रीय जनता दल के  राज्य परिषद के सदस्य सुनील सिंह को परिवार सहित जान से मारने की धमकी मिली है। वे बरबीघा थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव के रहने वाले हैं। उनके ग्रामीण   राजीव कुमार उर्फ फंटूश सिंह और उनके भाई गौतम कुमार द्वारा लगातार 2 लाख रूपए की रंगदारी की मांग की जा रही है। एसपी ने मिलकर इसकी शिकायत की है।
4

अतिक्रमणकारियों से होगा मुक्त

जिले के सभी विद्यालयों के अतिक्रमित भूमि को अतिक्रमणकारियों से मुक्त किया जाएगा।  इस संबंध में जिला शिक्षा पदाधिकारी ने सभी माध्यमिक और उच्च माध्यमिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों से विद्यालयों के भूमि का समुचित विवरण उपलब्ध कराने को कहा है। जिला शिक्षा अधिकारी ने यह आदेश पटना उच्च न्यायालय के आदेश के बाद दिया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like