• Tuesday, 07 February 2023
सदर अस्पताल की कुव्यवस्था की शिकायत  विधायक ने कर दी तेजस्वी से और फिर

सदर अस्पताल की कुव्यवस्था की शिकायत विधायक ने कर दी तेजस्वी से और फिर

सदर अस्पताल की कुव्यवस्था की शिकायत  विधायक ने कर दी तेजस्वी से और फिर 

 

 

 शेखपुरा 

 

सदर अस्पताल को तेजस्वी यादव के द्वारा मिशन 60 अभियान में बेहतर प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया था।  अस्पताल बिहार में नंबर वन रहा। मिशन 60 अभियान में  चकाचक  अस्पताल में अंदर से कुव्यवस्था मिला । अस्पताल से डॉक्टर के गायब रहने पर बवाल हो गया।

 

वहीं अस्पताल से डॉक्टर के फरार रहने का मामला भी लगातार चलता रहा है। इसी तरह में एक शिकायत स्थानीय राजद विधायक विजय सम्राट को जब डॉक्टर के फरार रहने

 

 

और सिजेरियन मरीज को यहां से भगा देने की मिली तो राजद विधायक विजय सम्राट ने इसके शिकायत स्वास्थ्य मंत्री एवं बिहार के उप उख्यमंत्री  से कर दिया।

 

 इस पर वे सक्रिय हुए और विभाग के सचिव को शिकायत की। फिर जिलाधिकारी से भी विजय सम्राट ने शिकायत की। अनन फानन में जिलाधिकारी अस्पताल पहुंचे । जहां से चिकित्सकों गायब पाया।  जिलाधिकारी ने साफ कहा सिविल सर्जन का अस्पताल पर कोई नियंत्रण नहीं है। वे सिर्फ अपने काम में मगन रहते हैं। इस वजह से बड़ी गड़बड़ी हो रही है। जिलाधिकारी ने कहा कि लगातार रात में और दिन में भी निरीक्षण करते हैं फिर भी यह बड़ी लापरवाही सामने आई है। डॉक्टर और गायब नर्स पर कड़ी कार्रवाई होगी। सरकार को इसके लिए लिखा जाएगा।

Share News with your Friends

Comment / Reply From