• Friday, 26 April 2024
बारात में शामिल उपद्रवियों ने मीडिया कर्मी से किया दुर्व्यवहार

बारात में शामिल उपद्रवियों ने मीडिया कर्मी से किया दुर्व्यवहार

DSKSITI - Small

बारात में शामिल उपद्रवियों ने मीडिया कर्मी से किया दुर्व्यवहार

बरबीघा

बरबीघा नगर परिषद में कई इलाकों से महाशिवरात्रि पर बारात निकाली गई । इस दौरान डीजे के धुन पर झूमते नाचते लोगों के द्वारा यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार का मामला किया गया। एक मीडिया कर्मी से भी दुर्व्यवहार किए जाने का मामला सामने आया ।

यह दुर्व्यवहार बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के माउर निवासी एवं दूरदर्शन किसान के पत्रकार एवं sheikhpuranews.com एडिटोरियल टीम के पत्रकार शांति भूषण मुकेश के साथ किया गया । पीड़ित मीडिया कर्मी शांति भूषण ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ बरबीघा थाना की ओर से अपने गांव जा रहे थे। फोर व्हीलर पर वे सवार थे। तभी शिवपुरी मोहल्ला की तरफ से आ रहे बरात में शामिल बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोक दी और दुर्व्यवहार करने लगे । कई बदमाश शराब के नशे में थे और दुर्व्यवहार कर रहे थे। टोकने पर मारपीट करने पर भी उतारू हो गए । कई बदमाश शराब के नशे में झूम रहे थे। उनके मुंह से शराब की तीखी बदबू आ रही थी।

गाड़ी के शीशे पर प्रहार किया और जमकर उपद्रव मचाया। यह सारा मामला थाना से कुछ ही दूरी पर हाई स्कूल के सामने किया गया । उन्होंने बताया कि इस संबंध में थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद को सूचित कर दिया गया है। शांति भूषण ने बताया कि किसी भी जुलूस के साथ कहीं भी पुलिस की व्यवस्था नहीं थी। जुलूस में शामिल शराब के नशे में भी जो लोग उपद्रव कर रहे थे वे भी थाना के अंदर जुलूस में शामिल होकर गए हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like