• Tuesday, 22 October 2024
ससुराल में बेटी को बचाने आए पिता को बांधकर पीटा, उसे छुड़ाने गई पुलिस पर भी हमला

ससुराल में बेटी को बचाने आए पिता को बांधकर पीटा, उसे छुड़ाने गई पुलिस पर भी हमला

DSKSITI - Small

ससुराल में बेटी को बचाने आए पिता को बांधकर पीटा, उसे छुड़ाने गई पुलिस पर भी हमला 

 

शेखोपुरसराय , शेखपुरा 

 

 

शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के चमरबीघा गांव में बेटी की पिटाई की सूचना मिलने पर उसके ससुराल पहुंचकर उसे बचाने आए पिता को भी बांध दिया और उसकी पिटाई की जा रही थी।

 

 इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस उसे बचाने गई तो पुलिस पर भी हमला कर दिया गया। पुलिस पर हमले में दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए । पुलिस के राइफल छीनने का भी प्रयास किया गया। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

 

घटना की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि जमुई जिला के अंबाबिगहा निवासी रामविलास तांती की पुत्री की शादी चमरबीघा निवासी गुड्डन कुमार के साथ हुई थी। पुत्री के साथ लगातार मारपीट हो रही थी। वहीं इसी मारपीट की सूचना पर जब पुत्री को बचाने के लिए उसके गांव रामविलास पहुंचे तो उनको बांधकर पीटा जाने लगा ।

 

DSKSITI - Large

किसी तरह पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस उसे बचने के लिए गांव पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इसमें दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए। पुलिस के राइफल को भी छीनने का प्रयास ग्रामीणों ने किया । इस मामले में पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई। रामविलास को वहां से बचाकर लाया गया। 

 

ग्रामीणों के हमले में सिपाही राजकुमार एवं होमगार्ड रंजय कुमार जख्मी हुए। उनका इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया। 

 

वही। इस मामले में पिटाई करने वाले लड़की के पति के चाचा सुलो तांती और परिवार के ही सदस्य महिला चुनर देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मामले में कई लोगों को अभियुक्त बनाकर पुलिस ने प्राथमिक की दर्ज कराई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like