• Friday, 26 April 2024
बालू की भीत की तरह ढह रहा नाला, बताइए साहेब क्या – क्या हुआ घोटाला

बालू की भीत की तरह ढह रहा नाला, बताइए साहेब क्या – क्या हुआ घोटाला

DSKSITI - Small
शेखोपुरसराय
शेखोपुरसराय मुख्य बाजार में बना नाला बालू की भीत की तरह ढह रहा है। अब दुकानदार पहले नाला बनने से राहत की उम्मीद लगाए थे परंतु उनका उम्मीद खत्म हो गया । जगह-जगह नाला टूट रहा है। आलम यह कि कभी बाइक एक्सीडेंट होता है तो कभी ट्रैक्टर उसमें फंस जा रहा है।
नाला से गुजर रहा एक ट्रैक्टर शनिवार को उसमें फंस जाने से बाजार में जाम की स्थिति बनी रही। जेसीबी बुलाकर ट्रैक्टर को निकाला गया। इस नाला का निर्माण एक साल पहले ही किया गया था । निर्माण के समय में भी कई महीने लंबित रहे थे और इसमें भी दुर्घटनाएं हो रही थी। इधर, नाला का निर्माण खत्म हुआ और उधर नाला टूटना शुरू हो गया। अब इस संबंध में यहां के लोगों में काफी परेशानी है। नाला के टूटने से एक्सीडेंट भी हो रहा है उधर इस पर तरह-तरह की चर्चा हो रही है।
स्थानीय दुकानदार बताते हैं कि नाला के निर्माण में गुणवत्ता का कोई ख्याल नहीं रखा गया। एक जनप्रतिनिधि के दबंगता वजह से दुकानदार अपना मुंह खोलना नहीं चाह रहे। बताया जाता है कि नाले के निर्माण में गुणवत्ता पूरी तरह नहीं पालन किया गया । अधिकारी के द्वारा भी इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया। जबकि कई दुकानदारों ने अधिकारी को सूचना दी थी । उधर, नाला के जगह-जगह टूटने से अब बड़ी समस्या उत्पन्न हो गई है। वही इस संबंध में पूछे जाने पर नगर पंचायत के अधिकारी ने बताया कि उनके पास इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like