• Saturday, 20 April 2024
साइबर क्रिमिनल को एटीएम में ही बैंक वालों ने पकड़ लिया

साइबर क्रिमिनल को एटीएम में ही बैंक वालों ने पकड़ लिया

DSKSITI - Small

साइबर क्रिमिनल को एटीएम में ही बैंक वालों ने पकड़ लिया

शेखोपुरसराय

शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय बाजार में केनरा बैंक के एटीएम से साइबर फ्रॉड क्रिमिनल के द्वारा पैसे निकालने के दौरान संदिग्ध अवस्था में होने पर बैंक वालों ने ही उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। बैंक कर्मियों के सक्रियता और सहयोग के लोग सराहना कर रहे हैं ।

बैंक वालों के सक्रियता से साइबर फ्रॉड क्रिमिनल को पकड़ लिया गया है और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है । उसके पास से कई साइबर फ्रॉड से जुड़े एटीएम, पासबुक, मोबाइल फोन इत्यादि बरामद किए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए शेखोपुरसराय के थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार युवक को कर लिया गया है । उसकी पहचान दयानंद कुमार, पिता सुनील सिंह, ग्राम अटौआ, थाना कादिरगंज जिला नवादा के रूप में की गई है ।

गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ की जा रही है। उसके पास से कई एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। पैसे निकासी के दौरान बैंक वालों की सक्रियता से युवक को पकड़ा गया है । उधर, स्थानीय लोगों में इस बात की चर्चा है कि बैंक वालों की इसी तरह से सक्रियता रहे और एटीएम पर निगरानी रखी जाए तो साइबर अपराधियों पर अंकुश लग सकता है। बताना जरूरी है कि शेखोपुरसराय का इलाका साइबर अपराधियों का धीरे-धीरे गढ़ बन गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like