• Sunday, 28 April 2024
कस्तूरबा गांधी विद्यालय के वार्डन की अचानक मौत

कस्तूरबा गांधी विद्यालय के वार्डन की अचानक मौत

DSKSITI - Small

कस्तूरबा गांधी विद्यालय के वार्डन की अचानक मौत 

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत बेलछी गांव में संचालित आवासीय कस्तूरबा गांधी विद्यालय की वार्डन 45 वर्षीय पिंकी सिन्हा का निधन अचानक हो गया।

 

तबीयत खराब होने के बाद पटना ले जाने के दौरान एम्स अस्पताल पहुंचने पर उनका निधन हुआ । पिंकी सिन्हा काफी सक्रिय सामाजिक कामों में भी रहती थी । वही जिले के ससबहना गांव निवासी सामाजिक कार्यकर्ता और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी माले के सक्रिय नेता कमलेश मानव की पत्नी थी।

 

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि पिंकी सिन्हा की तबीयत शुक्रवार को अचानक बिगड़ गई। उन्हें सदर अस्पताल लाया गया। जहां से उनकी नाजुक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। परिवार के लोग उसे पटना एम्स लेकर गए। वहां पहुंचते पहुंचते ही उन्होंने दम तोड़ दिया। जानकार बताते हैं कि वह पिछले दिनों कई सालों से डायबिटीज की शिकार थी और अचानक से शुक्रवार को उनकी तबीयत बिगड़ी।

 

DSKSITI - Large

पिंकी सिन्हा के निधन पर सनैया पंचायत के पूर्व मुखिया एवं वरिष्ठ पत्रकार नवीन सिंह के द्वारा अपनी शोक संवेदना व्यक्त की गई और उन्होंने कहा कि पिंकी सिन्हा की वजह से कस्तूरबा गांधी विद्यालय बिहार में दूसरा स्थान रखता था और हर एक बड़े कार्यक्रमों में विद्यालय के बच्चियों को वे तैयार करती थी और बच्चियां पुरस्कार प्राप्त करती थी। वहीं भाकपा माले के नेता कमलेश कुमार, विजय कुमार विजय इत्यादि ने भी अपनी गहरी संवेदना व्यक्त किया और बताया कि पार्टी में भी वे सक्रिय रूप से भागीदारी निभाती थी और महिलाओं के सशक्तिकरण में काम करती थी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From