• Friday, 30 September 2022
सांप ने काटा, 3500 के लिए डॉक्टर ने नहीं किया इलाज, हो गई मौत

सांप ने काटा, 3500 के लिए डॉक्टर ने नहीं किया इलाज, हो गई मौत

बरबीघा। न्यूज़

डॉक्टर को भले ही कभी भगवान कहा जाता था परंतु आजकल यह चरितार्थ नहीं हो रहा। शेखपुरा नगर में सांप काटने का इलाज करने वाले एक प्रसिद्ध चिकित्सक के पास सांप काटने के बाद इलाज कराने गए बच्चे की मौत इस वजह से हो गई क्योंकि उसके परिजन एडवांस में 3500 जमा नहीं करा सके। मृतक बच्चा बरबीघा थाना क्षेत्र के शेरपर गांव निवासी काली मांझी का 13 वर्षीय पुत्र सोहन कुमार था।

इसको लेकर काली मांझी ने बताया कि खेलने के क्रम में बुधवार की सुबह उसके बेटे सोहन को सांप ने डंस लिया। ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह सांप काटने के बेहतर इलाज के लिए प्रसिद्ध शेखपुरा के एक चिकित्सक के पास लेकर गया जहां सोहन का इलाज भी किया जा रहा था और सलाईन भी किया गया जिसमें 500 खर्च हुए।

बाद में वहां ₹3500 एडवांस जमा करने के लिए कहा गया। जब ₹3500 जमा नहीं किया तो मरीज को बाहर कर दिया गया और सोहन की मौत हो गई। सोहन की मौत से सभी लोग काफी मर्माहत हैं। ग्रामीणों में इस बात को लेकर भी आक्रोश है कि काली मांझी के द्वारा घर जाकर पैसे लाने की बात कही गई। परंतु उस चिकित्सालय में तत्काल पैसे जमा करने का ही दबाब दिया गया और नहीं देने पर मरीज को निकाल दिया गया।

Share News with your Friends

Comment / Reply From