• Thursday, 25 April 2024
सर देखिए RTPS का सर्वर डाउन, नहीं बना रहा आवास कैसे भरें BSSC फॉर्म

सर देखिए RTPS का सर्वर डाउन, नहीं बना रहा आवास कैसे भरें BSSC फॉर्म

DSKSITI - Small

सर देखिए RTPS का सर्वर डाउन, नहीं बना रहा आवास कैसे भरें BSSC फॉर्म

न्यूज़डेस्क

बिहार के पदाधिकारियों के द्वारा कभी-कभी ऐसे नियम बना दिए जाते हैं जिससे लोगों को परेशानी बढ़ जाती है। इसी तरह की एक परेशानी से आजकल प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों को गुजरने गुजारना पड़ रहा है। दरअसल यह परेशानी बीएसएससी सचिवालय सहायक के निकली वैकेंसी में फॉर्म भरने को लेकर हो रहा है। ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 14 मई दी गई है और उसमें यह कंडीशन लगा दिया गया है कि आवास प्रमाण पत्र करंट का बना होना चाहिए।

ऐसे में अप्लाई करने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है। बिहार भरके आरटीपीएस का सर्वर तीन-चार दिनों से डाउन चल रहा है। सर्वर के डाउन होने से आवास प्रमाण पत्र बनने में परेशानी हो रही है । अब ऐसे में आवेदन करने वाले विद्यार्थियों के सामने कठिन समस्या हो गई है। आवास प्रमाण पत्र बन ही नहीं रहा है और बीएसएससी का भी सर्वर स्लो चल रहा है तो फिर आवेदन कैसे हो यह समझ में नहीं आ रहा।

दरअसल बीएसएससी के द्वारा सचिवालय सहायक की वैकेंसी निकाली गई है । ढाई हजार से अधिक की बंपर बहाली निकली है इस बहाली को लेकर विद्यार्थियों में बड़ी उम्मीद थी और लोग इसकी तैयारी में लगे हुए थे वैकेंसी आने के बाद अप्लाई करने को लेकर सभी में उत्साह है ऑनलाइन आवेदन भरना है इसके लिए उदास प्रणाम पत्र करंट मांग लिया गया है । कई विद्यार्थी की मानें तो इस तरह के कागजात की मांग डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के समय की जाती है जिससे परेशानी नहीं होती परंतु इस बार उल्टा कर दिया गया है और परेशानी बढ़ गई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like