• Tuesday, 17 September 2024
सिंगारपुर की टीम ने गगौर की टीम को 13 रन से हराया

सिंगारपुर की टीम ने गगौर की टीम को 13 रन से हराया

DSKSITI - Small

सिंगारपुर की टीम ने गगौर की टीम को 13 रन से हराया 

 

शेखपुरा 

 

शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड अंतर्गत गगौर गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया । इस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में सिंगारपुर (लखीसराय) की टीम ने गगौर की टीम को 13 रनों से पराजित करते हुए चैंपियनशिप के कप पर कब्जा कर लिया। 

 

जानकारी में बताया गया कि गगौर की टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया । सिंगारपुर की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 216 रन का लक्ष्य दिया । 216 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गगौर की टीम 202 रन पर ही आउट हो गई और 13 रनों से पराजित हो गई।

 

मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार 16 बॉल पर 57 रन बनाने वाले निखिल कुमार को दिया गया । जबकि मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार 10 विकेट लेने और 54 रन बनाने के लिए सुमित कुमार को दिया गया। 

DSKSITI - Large

 

 

इस टूर्नामेंट का आयोजन उमेश कुमार शंभू केवट के द्वारा किया गया था। टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में पंचायत के पंचायत समिति सदस्य पुजारी कुमार की उपस्थिति रही । जिला परिषद सदस्य ललन कुमार के साथ-साथ दिनेश मोंगिया, अमरदीप कुमार, अमरजीत कुमार की भी भागीदारी रही । इस समारोह में अतिथि के रूप में सामाजिक कार्यकर्ता ब्रजेश कुमार सुमन ने भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और पुरस्कार भी वितरित किया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like